अंकित सक्सेना की हत्या पर केजरीवाल चुप क्यों: बीजेपी
Advertisement

अंकित सक्सेना की हत्या पर केजरीवाल चुप क्यों: बीजेपी

गुरुवार रात दिल्ली के ख्याला इलाके में पेशेवर फोटोग्राफर अंकित की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी. 

प्रदेश अध्यक्ष तिवारी ने शनिवार को अंकित के परिजन से मुलाकात की...(फोटो साभार: ANI)

नई दिल्ली:  बीजेपी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने प्रेम प्रसंग में एक महिला के परिजन की ओर से अंकित सक्सेना नाम के 23 वर्षीय युवक की हत्या पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ‘‘चुप्पी’’ पर सवाल उठाए हैं. प्रदेश अध्यक्ष तिवारी ने शनिवार को अंकित के परिजन से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान तिवारी ने उन्हें बताया कि अंकित की मां के इलाज के लिए पार्टी की ओर से क्या इंतजाम किए जा रहे हैं. अंकित पर हुए हमले में उसकी मां जख्मी हो गई थीं. पुलिस के मुताबिक, गुरुवार रात दिल्ली के ख्याला इलाके में पेशेवर फोटोग्राफर अंकित की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी. महिला के परिजन अंकित से उसके प्रेम संबंध के विरोध में थे, क्योंकि दोनों अलग-अलग समुदाय से थे.

  1. महिला के परिजन अंकित से उसके प्रेम संबंध के विरोध में थे
  2. अंकित पर हुए हमले में उसकी मां जख्मी हो गई थीं
  3. अंकित की मां के इलाज के लिए बीजेपी कर रही इंतजाम

तिवारी ने आरोप लगाया, ‘‘राष्ट्रीय राजधानी में ऐसी घटनाएं देखना दुखद है. इस मामले में मुख्यमंत्री और कई एनजीओ की चुप्पी संकेत देती है कि ये लोग किसी मुद्दे पर तभी बोलते हैं जब वह उनके राजनीतिक हित में होता है.’’ प्रदेश अध्यक्ष तिवारी ने शनिवार को अंकित के परिजन से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान तिवारी ने उन्हें बताया कि अंकित की मां के इलाज के लिए पार्टी की ओर से इंतजाम किए जा रहे हैं. अंकित पर हुए हमले में उसकी मां जख्मी हो गई थीं.

 

 

भाजपा ने कहा, ‘‘परिवार ने एंबुलेंस सेवा टेलीफोन नंबर 1008 पर फोन कर मेडिकल मदद प्राप्त करने की कई कोशिशें की, लेकिन उन्हें कोई मदद नहीं मिली. दिल्ली सरकार ने इलाज का कोई इंतजाम नहीं किया.’’

पुलिस ने महिला के पिता, मां, चाचा और उसके नाबालिग भाई को अंकित की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया है. प्रदेश भाजपा ने मांग की है कि केजरीवाल सरकार ने अन्य मामलों में जिस तरह एक करोड़ रुपए की सहायता राशि घोषित की है, उसी तरह अंकित के परिजन के लिए सहायता राशि घोषित करे. 

Trending news