दिल्‍ली: पिटाई करने से पहले आरोपी लड़के ने लड़की से किया था रेप, एक दिन की रिमांड में भेजा गया

लड़की के अनुसार दिल्‍ली के उत्‍तम नगर इलाके के कॉल सेंटर में उसके साथ किया गया रेप.

दिल्‍ली: पिटाई करने से पहले आरोपी लड़के ने लड़की से किया था रेप, एक दिन की रिमांड में भेजा गया
पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसे एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. (फोटो साभार - ANI)

नई दिल्‍ली : दिल्‍ली में लड़की की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो सामने आने के बाद मामला बढ़ता जा रहा है. पीड़ित लड़की ने पुलिस को दिए अपने बयान में शुक्रवार को लड़के पर रेप का आरोप लगाया है. उसने पुलिस को बताया है कि आरोपी लड़के ने 2 सितंबर को उसे उत्‍तम नगर स्थित अपने दोस्‍त के ऑफिस में बुलाया और उसके साथ रेप किया. इसके बाद उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसे एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है.

इस पर पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराने के बाद आरोपी लड़के रोहित के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 323 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. बता दें के आरोपी लड़के के पिता दिल्‍ली पुलिस में ही नारकोटिक्‍स विभाग में एएसआई के पद पर तैनात हैं.

बता दें कि उत्तम नगर इलाके में स्थित एक कॉल सेंटर में लड़के ने लड़की की बेरहमी से पिटाई की थी. लड़के द्वारा लड़की की निर्दयता के साथ पिटाई करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दो लड़के एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में जो लड़का दिख रहा है उसका नाम रोहित है. वीडियो में लड़की लड़के के सामने बेबस नजर आ रही है. वीडियो में लड़की मार तो खा रही है और उसका विरोध नहीं कर पा रही है.

इस पूरी घटना के दौरान कोई वीडियो बना रहा है और पीछे से आवाजें भी आ रही हैं की रहने दो, छोड़ दो. वहीं, लड़की बार-बार गलती हो गई कहती हुई नजर आ रही है. लड़की के बार-बार माफी मांगने के बाद भी लड़का रुक नहीं रहा है और उस पर लात घूंसों की बरसात करता जा रहा है.

दरअसल, तिलकनगर थाना इलाके में रहने वाली एक अन्‍य लड़की ने थाने में शिकायत दी थी कि रोहित नाम के युवक ने उसे यह पिटाई का वीडियो डराने के लिए भेजा है. उसने उसे धमकी दी है कि अगर वह उसकी बात नहीं मानेगी तो इसी तरह उसके साथ सुलूक किया जाएगा. इसी वीडियो से डरकर लड़की ने तिलक नगर थाने में शिकायत की. आरोप है कि रोहित नाम का युवक शिकायत देने वाली लड़की से जबरन शादी करना चाहता है, लेकिन लड़की ने पुलिस में शिकायत दी है कि उसका ब्रेकअप हो चुका है और वह उससे मिलना नहींं चाहती है.

लड़की की पिटाई मामले में उचित कार्रवाई की जाए, राजनाथ सिंह का दिल्'€à¤²à¥€ पुलिस को निर्देश

इस वीडियो के सामने आने के बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी मामले को गंभीरता से लिया है. उन्‍होंने शुक्रवार को ट्वीट करके कहा 'दिल्‍ली के तिलक नगर में एक व्‍यक्ति द्वारा लड़की को बुरी तरह से पीटने का वीडियो मेरे संज्ञान में आया है. मैंने मामले में दिल्‍ली पुलिस कमिशनर से बात की है और उनसे मामले में उचित कदम उठाने के निर्देश दिए हैं.'

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close