दिल्ली: पति ने की पत्नी की हत्या, घुमाने के बहाने पार्क में घोंटा गला
Advertisement

दिल्ली: पति ने की पत्नी की हत्या, घुमाने के बहाने पार्क में घोंटा गला

झगड़े के बाद अपनी पत्नी की हत्या करने के वाले आरोपी पति ने पुलिस को तब मुश्किल में डाल दिया था जब उसने हत्या कर शव को पार्क में छिपाकर रखने की बात कही थी. दिल्ली विश्वविद्यालय के पास बोंटा पार्क में दिल्ली पुलिस ने 12 घंटे तलाशी अभियान चलाई. उसके बाद महिला का शव बरामद किया गया.

हत्या के आरोप में महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

नई दिल्ली: झगड़े के बाद अपनी पत्नी की हत्या करने के वाले आरोपी पति ने पुलिस को तब मुश्किल में डाल दिया था जब उसने हत्या कर शव को पार्क में छिपाकर रखने की बात कही थी. दिल्ली विश्वविद्यालय के पास बोंटा पार्क में दिल्ली पुलिस ने 12 घंटे तलाशी अभियान चलाई. उसके बाद महिला का शव बरामद किया गया.

पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुासर हत्या के आरोप में महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. दिल्ली पुलिस की दर्जनों टीमें बोंटा पार्क के घने जंगल में महिला के शव की तलाश करती रहीं. तलाशी अभियान में आरोपी मनोज को भी साथ रखा गया था जो हत्या के बाद उस जगह को भी भूल गया था, जहां पत्नी के शव को छिपाया था. जंगल में एक चट्टान के पीछे शव को छिपाने की बात मनोज ने नशे में अपने घरवाले और दोस्तों को बताई थी. पत्नी कोमल का शव बरामद कर पुलिस ने मामले की जांच कई बिंदुओं से शुरू कर दी है.

पति और पत्नी में आपसी झगड़ा था

उत्तरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त जतिन नरवाल के मुताबिक, पति और पत्नी में आपसी झगड़ा था. पति ने पत्नी की हत्या के लिए इसलिए वोंटा पार्क को चुना चूंकि इस पार्क में ज्यादाकर युगल ही आते हैं. मनोज ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को वह अपनी पत्नी को पार्क घुमाने के बहाने से लाया और एक तार से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद वह कंझावला अपने घर गया और घरवालों और दोस्तों को हत्या की बात बताई. घरवालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी. कोमल के घरवालों का कहना है कि मनोज ने दो साल पहले ही कोमल से प्रेम विवाह किया था. लेकिन शादी के बाद से दहेज की मांग को लेकर उसे परेशान किया जा रहा था. 

कोमल की हत्या में मनोज के घरवाले भी शामिल हैं

कोमल के घरवालों का कहना है कि इस हत्या में मनोज के घरवाले भी शामिल हैं. पुलिस ने कोमल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर हत्या के पीछे की असली वजह क्या है. कोमल दो साल पहले गुरुग्राम के एक रेस्त्रां में काम करती थी. वहीं उसकी मुलाकात कंझावला के परचून व्यापारी मनोज से हुई. दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा तो उन्होंने शादी कर ली.  

Trending news