दिल्ली पुलिस ने 10 किलोमीटर दौड़कर हत्या के आरोपी को पकड़ा
Advertisement

दिल्ली पुलिस ने 10 किलोमीटर दौड़कर हत्या के आरोपी को पकड़ा

आरोपी की गिरफ्तारी यूपी के गाज़ीपुर इलाक़े से की गई है. आरोपी का नाम अफ़रोज़ है. 

आरोपी ने तीन महीने पहले की थी अपनी सास की हत्या

नई दिल्लीः राजधानी के केशवपुरम इलाके की पुलिस हत्या के एक आरोपी को तीन महीने की तलाश के बाद गिरफ्तार किया है. आरोपी की गिरफ्तारी यूपी के गाज़ीपुर इलाक़े से की गई है. आरोपी का नाम अफ़रोज़ है. 24 साल का अफरोज पर अपनी सास फडीजा बेगम( जिसकी उम्र 50 साल )की हत्या का आरोपी है. 21जुलाई को ऑफरोज हर रोज की तरह काम कर के घर आया और अपनी पत्नी से खाना मांगा. खाने को लेकर अफरोज का उसकी पत्नी शाइस्ता के साथ झगड़ा हो गया. इसी दौरान अफरोज की सास और उसके 9 बच्चों ने भी अफ़रोज़ की जम कर पिटाई की थी. गुस्से आकर अफरोज ने अपनी सास पर चाकू से हमला कर दिया. फडीजा कि मौके पर ही मौत हो गई. लेकिन अफ़रोज़ वहां से भाग निकला. 

करीब तीन महीने तक अलग अलग शहर में छुप कर रह रहा था. लेकिन अपनी पत्नी से फ़ोन पर बात करने के चक्कर मे पुलिस के हत्थे चढ़ गया.  इलाके के डीसीपी असलम खान ने बताया कि दिल्ली पुलिस की टीम ने 10 किलोमीटर पीछा कर अफ़रोज़ को गिरफ्तार किया है.

fallback

पूछताछ में अफ़रोज़ ने बताया कि एक साल पहले उसने शाइस्ता से लव मैरिज की थी. वो फैक्ट्री में काम करता था. सबकुछ सही चल रहा था. सास की हत्या से दो महीने पहले उसकी सास अपने 9 बेटियों ओर बेटों के साथ उसके घर रहने के लिए आ गई थी. उसी वक़्त से उसके घर मे बीबी के साथ  झगड़ा शरू हो गया. अफ़रोज़ की आमदनी इतनी नही थी कि वो घर का खर्चा उठा सके. अपनी बीबी से कहता था कि वो अपनी मां और भाई बहनों को गांव भेज दे.

Image

अफ़रोज़ का ये भी आरोप है. उसका खाने को लेकर झगड़ा होता था. उसकी बीवी उसे खाना कभी भी टाइम पर नहीं देती थी. पहले अपने भाई, बहन और मां को खाना देती थी उसके बाद उसे खाना मिलता था. इन्हीं बातों को लेकर काफी काफी वो अपनी बीवी शाइस्ता पर हाथ उठा दिया था. जिसके बाद उसकी सास, साला,और साली सभी मिलकर उसे मारते थे. इस बात का गुस्सा उसके मन मे अक्सर रहता था इसी गुस्से में उसने अपनी सास की हत्या कर दी.फिलहाल अफ़रोज़ पुलिस के गिरफ्त में है.

Trending news