दिल्ली में लड़की की पिटाई मामले में वीडियो बनाने वाला भी गिरफ्तार
Advertisement

दिल्ली में लड़की की पिटाई मामले में वीडियो बनाने वाला भी गिरफ्तार

वीडियो बनाने वाले ने कहा कि मुख्य आरोपी ने डर धमकाकर उसे वीडियो शूट करने को कहा.

सब इंस्पेक्टर का बेटा है आरोपी रोहित तोमर. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: देश की राजधानी में लड़की की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने मुख्य आरोपी रोहित को एक अन्य लड़की के साथ छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा पिटाई का वीडियो बनाने वाले कॉल सेंटर के मालिक अली हसन और उस वक्त वहां मौजूद चपरासी राजेश को भी गिरफ्तार किया गया है. अली हसन वह आरोपी है जिसकी आवाज वीडियो में आ रही है. वह मुख्य आरोपी रोहित को रोकने के बजाए पिटाई का वीडियो बना रहा था. वीडियो बनाने के दौरान वह बीड़ी पीता हुआ नजर आता है.

पुलिस द्वारा पूछताछ में अली ने कहा कि वह रोहित को रोकने की बार-बार कोशिश की. उसने वीडियो बनाने से भी इंकार कर दिया, लेकिन रोहित द्वारा धमकाए जाने के बाद उसने मजबूरी में वीडियो शूट किया. लेकिन, रोहित के अलावा कुछ और लोग मौके पर मौजूद थे. अगर वे चाहते तो रोहित को रोक सकते थे, लेकिन किसी ने कोशिश नहीं की. इन्हीं वजहों से पुलिस ने मौके पर मौजूद सभी लोगों को गिरफ्तार किया है.

fallback
मुख्य आरोपी तोमर को बहुत जल्द प्रोडक्शन वारंट पर लेगी पुलिस.

दिल्ली पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी रोहित तोमर को बहुत जल्द प्रोडक्शन वारंट पर हिरासत में लिया जाएगा. लड़की के बयान के आधार पर पुलिस ने रोहित के खिलाफ रेप समेत संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच बहुत तेजी से कर रही है.

fallback
मुख्य आरोपी रोहित तोमर पुलिसकी हिरासत में.

ऐसी भी खबर है कि पीड़िता और उनके परिजन को मामला वापस लेने के लिए धमकी दी जा रही है. इस संबंध में DCW ने तिलक नगर के एसएचओ को नोटिस जारी किया और इस घटना की तथ्यात्मक रिपोर्ट और मामले में दर्ज प्राथमिकी की एक प्रति देने को कहा है.

Trending news