दिल्ली में घना कोहरा, 67 ट्रेनों के परिचालन में देरी
Advertisement

दिल्ली में घना कोहरा, 67 ट्रेनों के परिचालन में देरी

राष्ट्रीय राजधानी में आज सुबह कोहरे का असर रहा जिसके कारण 67 ट्रेनों के परिचालन में देरी हुयी। हालांकि, इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, विमानों का परिचालन सामान्य रहा। मौसम विभाग के एक अधिकारी के मुताबिक, सफदरजंग वेधशाला में सुबह साढ़े पांच बजे दृश्यता का स्तर 300 मीटर दर्ज किया गया। तीन घंटे के बाद इसमें इजाफा दर्ज किया गया और यह 400 मीटर हो गई ।

दिल्ली में घना कोहरा, 67 ट्रेनों के परिचालन में देरी

नई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी में आज सुबह कोहरे का असर रहा जिसके कारण 67 ट्रेनों के परिचालन में देरी हुयी। हालांकि, इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, विमानों का परिचालन सामान्य रहा। मौसम विभाग के एक अधिकारी के मुताबिक, सफदरजंग वेधशाला में सुबह साढ़े पांच बजे दृश्यता का स्तर 300 मीटर दर्ज किया गया। तीन घंटे के बाद इसमें इजाफा दर्ज किया गया और यह 400 मीटर हो गई ।

पालम वेधशाला में सुबह साढ़े पांच बजे दृश्यता का स्तर 350 मीटर दर्ज किया गया। सुबह साढ़े आठ बजे दृश्यता का स्तर 500 मीटर हो गया। यहां का न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री सेल्सियस अधिक 8.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

सुबह साढ़े आठ बजे आर्द्रता का स्तर 97 प्रतिशत दर्ज किया गया। रेलवे के एक अधिकारी ने बताया, ‘मध्यम से लेकर घना कोहरा होने के कारण 67 ट्रेन अपने निर्धारित समय से कई घंटों की देरी से चल रही हैं।’ मौसम विभाग ने दिन के दौरान आसमान साफ रहने का अनुमान व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, ‘अधिकतम तापमान 21 डिग्री सेल्यिस के करीब बने रहने का अनुमान है।’ कल का अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 24 और 9.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

Trending news