दिल्ली की सड़क पर सफेद साड़ी में भूत!, वायरल हुआ वीडियो
Advertisement

दिल्ली की सड़क पर सफेद साड़ी में भूत!, वायरल हुआ वीडियो

एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वीडियो वायरल गया है। इस वीडियो में आधी रात को दिल्ली की सड़क पर सफेद साड़ी में ढंकी एक औरत सड़कों पर चलती हुई नजर आ रही है। ये औरत अचानक से दिखती है फिर गायब हो जाती है। इस रहस्यमय महिला को जो भी देखता है, वो डर जाता है, लेकिन ये महिला बिना किसी को नुकसान पहुंचाए अपने रास्ते पर बढ़ जाती है।

Youtube video grab

ज़ी मीडिया ब्यूरो/रामानुज सिंह

नई दिल्ली: एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वीडियो वायरल गया है। इस वीडियो में आधी रात को दिल्ली की सड़क पर सफेद साड़ी में ढंकी एक औरत सड़कों पर चलती हुई नजर आ रही है। ये औरत अचानक से दिखती है फिर गायब हो जाती है। इस रहस्यमय महिला को जो भी देखता है, वो डर जाता है, लेकिन ये महिला बिना किसी को नुकसान पहुंचाए अपने रास्ते पर बढ़ जाती है।

वीडियो में दिख रहा है कि ये महिला एक ऑटो वाले के पास जाती है और वो इसे देखते ही भाग खड़ा होता है। सड़क पर चल रही गाड़ियां इस रहस्यमय महिला को देखकर रूक जाती है। कई लोगों ने दूर से इस रहस्यमय महिला को देखा, लेकिन कोई उसके पास जाने की हिम्मत नहीं कर सका। इस वीडियो ने सोशल मीडिया में सनसनी मचा दी है। दरअसल ये वीडियो एक प्रैंक वीडियो है।

 

video Courtesy: PrankBaaz

Trending news