पंजाब में आतंकी हमले के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट जारी
Advertisement

पंजाब में आतंकी हमले के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट जारी

पंजाब में हुए आतंकी हमले के मद्देनजर राष्ट्रीय राजधानी में दिल्ली पुलिस ने हाई अलर्ट जारी कर दिया है और व्यस्त सार्वजनिक स्थलों एवं बाजारों में सुरक्षा कड़ी कर दी है।

नई दिल्ली : पंजाब में हुए आतंकी हमले के मद्देनजर राष्ट्रीय राजधानी में दिल्ली पुलिस ने हाई अलर्ट जारी कर दिया है और व्यस्त सार्वजनिक स्थलों एवं बाजारों में सुरक्षा कड़ी कर दी है।

दिल्ली पुलिस के पीआरओ राजन भगत ने बताया कि पंजाब घटना के मद्देनजर हमने अपने अधिकारियों और लोगों से सतर्क और चौकस रहने को कहा है और एक अलर्ट जारी कर दिया गया है। राष्ट्रीय राजधानी में रेलवे स्टेशनों पर विशेष रूप से सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और पुलिसकर्मियों की तैनाती को मजबूत किया गया है। भीड़भाड़ वाले बाजारों और शॉपिंग मॉलों सहित व्यस्त सार्वजनिक स्थलों पर भी पुलिसकर्मियों की संख्या बढ़ा दी गई है।

इस बीच, सुबह में संसद भवन के नजदीक गोलीबारी होने की अफवाह ने पुलिसकर्मियों को चौकस कर दिया। हालांकि बाद में यह पाया गया कि यह दहशत विजय चौक पर एक मोटरसाइकिल के जोर से आवाज करने के कारण हुई। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि संसद भवन के नजदीक कोई गोलीबारी नहीं हुयी है और यह महज एक अफवाह थी।

Trending news