धमकी भरा खत मिलने के बाद थाने पहुंचा हनीप्रीत का पूर्व पति
Advertisement

धमकी भरा खत मिलने के बाद थाने पहुंचा हनीप्रीत का पूर्व पति

राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत के पूर्व पति विश्‍वास गुप्‍ता ने अपनी जान को खतरा बताया है. उसने इस बारे में गुरुवार को पुलिस को जानकारी दी. विश्‍वास गुप्‍ता ने बताया कि उसे जान से मारने की धमकी मिल रही है.

धमकी भरा खत मिलने के बाद थाने पहुंचा हनीप्रीत का पूर्व पति

नई दिल्‍ली : राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत के पूर्व पति विश्‍वास गुप्‍ता ने अपनी जान को खतरा बताया है. उसने इस बारे में गुरुवार को पुलिस को जानकारी दी. विश्‍वास गुप्‍ता ने बताया कि उसे जान से मारने की धमकी मिल रही है. उसे यह धमकी एक पत्र के माध्‍यम से दी गई है. पत्र भेजने वाले शख्‍स ने अपना नाम नहीं लिखा है. पुलिस को दी शिकायत में विश्‍वास गुप्‍ता ने सुरक्षा की मांग की है. विश्वास गुप्ता और उसके पिता महेंद्र गुप्ता गुरुवार को करनाल के सेक्टर-4 की पुलिस चौकी पहुंचे. यहां उन्‍होंने शिकायत दी कि उन्हें एक धमकी भरा खत मिला है. पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर ली है.

  1. थाने में शिकायत दी, कहा मेरी जान को खतरा
  2. कुछ दिन पहले मीडिया के सामने आया था विश्‍वास गुप्‍ता
  3. जेल में बंद राम रहीम के बारे में कई खुलासे किए थे

इससे पहले विश्‍वास गुप्‍ता ने मीडिया के सामने आकर कहा था वह राम रहीम का दामाद नहीं था. इसके अलावा भी विश्‍वास गुप्‍ता ने कई चौकाने वाले खुलासे किए थे. उसने दावा किया था कि हनीप्रीत और राम रहीम का बाप-बेटी का रिश्‍ता नहीं था. उसके मुताबिक हनीप्रीत का राम रहीम को अपना पिता बताना महज दिखावा था. उसने कहा कि हनीप्रीत उसकी गोद ली हुई बेटी भी नहीं है. उसने हनीप्रीत को गोद लेने के लिए कानूनी प्रक्रिया का पालन नहीं किया है.

यह भी पढ़ें : हनीप्रीत के पूर्व पति का दावा- मैं राम रहीम का 'दामाद' नहीं था, मुझे मारने की धमकी दी

विश्‍वास ने बताया था कि बाबा हर हफ्ते मुझे गुफा में बुलाता था. हनीप्रीत और राम रहीम की उम्र में केवल 13 साल का अंतर है. वह उसे अपनी मंझली बेटी बताता था, क्‍योंकि बाबा की बड़ी बेटी हनीप्रीत से बड़ी थी. हनीप्रीत के पूर्व पति ने यह भी कहा था कि वे दोनों एक ही बेड पर सोते थे. डेरे में बिग बॉस जैसा खेल खेला जाता था.

यह भी पढ़ें : हनीप्रीत पर कमेंट करते थे डेरे वाले, इसलिए राम रहीम करता था यह काम

हनीप्रीत खेल में जानबूझकर गलती करती थी ताकि वह जल्‍द से जल्‍द बाहर आ सके. उन्‍होंने कहा कि हनीप्रीत डेरे के अंदर ही बाबा के साथ रहना चाहती थी. राम रहीम हमें किसी भी वक्‍त डेरे पर बुला लेता था. उसने कहा कि राम रहीम और हनीप्रीत के संबंधों का मुझे पता चलने पर बाबा की तरफ से मुझे धमकी दी गई.

Trending news