मेले को ध्यान में रख रेलवे ने लगाई ये विशेष गाड़ी, लगाएगी 24 फेरे
Advertisement

मेले को ध्यान में रख रेलवे ने लगाई ये विशेष गाड़ी, लगाएगी 24 फेरे

रेल यात्रियों की मांग को देखते हुए रेलवे ने एक विशेष मेला स्पेशल रेलगाड़ी चलाने की घोषणा की है. यह रेलगाड़ी बठिंडा से सादुलपुर के बीच विशेष तौर पर चलायी जाएगी.

भारतीय रेलवे ने बठिंडा से सादुलपुर के बीच मेला स्पेशल गाड़ी चलाने की घोषणा की (फाइल फोटो )

नई दिल्ली : रेल यात्रियों की मांग को देखते हुए रेलवे ने एक विशेष मेला स्पेशल रेलगाड़ी चलाने की घोषणा की है. यह रेलगाड़ी बठिंडा से सादुलपुर के बीच विशेष तौर पर चलायी जाएगी. रेलवे इस रेलगाड़ी के कुल 24 फेरे चलाएगा. ये गाड़ी 11 से 22 सितम्बर के बीच चलायी जाएगी.

  1. भारतीय रेलवे ने मेले के लिए चलायी विशेष गाड़ी

    बठिंडा से सादुलपुर के बीच चलेगी ये गाड़ी

    ये रेलगाड़ी मेले के दौरान कुल 24 फेरे लगाएगी

22 सितम्बर तक चलायी जाएगी ये विशेष रेलगाड़ी
11 से 22 सितम्बर के बीच ये रेलगाड़ी बठिंडा से सुबह 07 बजे चल कर उसी दिन दोपहर 12.20 बजे सादुलपुर पहुंचेगी. बठिंडा से सादुरलुर के लिए इस गाड़ी के 12 फेरे लगाए जाएंगे. वहीं वापसी की दिशा में यह गाड़ी सादुलपुर से हनुमानगढ होते हुए बठिंडा के लिए चलायी जाएगी. सादुलपुर से यह गाड़ी 3.30 बजे चल कर उसी दिन सुबह 9.25 बजे बठिंडा पहुंचेगी इस दिशा में भी यह गाड़ी 12 फेरे लगाएगी.  

ये भी पढ़ें : झारखंड का यह शहर मथुरा की तर्ज पर होगा विकसित, रेलवे स्टेशन का नाम बदलने की मिली मंजूरी

रास्ते में इन जगहों पर रुकेगी ये गाड़ी
इस विशेष मेला स्टेशल ट्रेन में यात्रियों की मांग के अनुरूप ही डिब्बे लगाए गए हैं. इसमें एक स्लीपर क्लास, सात सामान्य श्रेणी और दो विक्लांग के लिए विशेष डिब्बे लगाए गए हैं. इस डिब्बे में रेलवे का बुक सामान ले जाने की भी सुविधा होगी. बठिंडा-हनुमानगढ-सादुलपुर-बठिंडा मेला एक्सप्रेस मंडी डब्बाली, ढाबा, सैंगरिया, हनुमानगढ, हनुमानगढ टाउन, तिबी, एलनाबाद, नोहर, गोगामेडी, तहसील भादरा और सिदमुख स्टेशनों पर दोनों दिशाओं में ठहरेगी.  

 

 

Trending news