केजरीवाल का बड़ा ऐलान : वीआईपी, मंत्रियों को भी झेलनी पड़ेगी पानी की कटौती
Advertisement

केजरीवाल का बड़ा ऐलान : वीआईपी, मंत्रियों को भी झेलनी पड़ेगी पानी की कटौती

हरियाणा से पानी की कटौती से तिलमिलाए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को अपरोक्ष रूप से भाजपा पर जोरदार हमला किया है। दिल्ली में पानी की कमी आशंका को लेकर दिल्ली विधान सभा में केजरीवाल ने कहा कि अगर दिल्ली में पानी की कटौती करनी पड़ी तो पूरी दिल्ली में एक समान तरीके से पानी की कटौती की जाएगी। इसमें गरीब और वीआईपी व मंत्रियों को लेकर भेदभाव नहीं किया जाएगा।

केजरीवाल का बड़ा ऐलान : वीआईपी, मंत्रियों को भी झेलनी पड़ेगी पानी की कटौती

नई दिल्ली : हरियाणा से पानी की कटौती से तिलमिलाए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को अपरोक्ष रूप से भाजपा पर जोरदार हमला किया है। दिल्ली में पानी की कमी आशंका को लेकर दिल्ली विधान सभा में केजरीवाल ने कहा कि अगर दिल्ली में पानी की कटौती करनी पड़ी तो पूरी दिल्ली में एक समान तरीके से पानी की कटौती की जाएगी। इसमें गरीब और वीआईपी व मंत्रियों को लेकर भेदभाव नहीं किया जाएगा।

केजरीवाल ने कहा कि यदि पानी की दिक्कत हुई तो इससे वीआईपी इलाके भी अछूते नहीं रहेंगे। इस बाबत दिल्ली जल बोर्ड को जरूरी निर्देश दे दिए गए हैं। हालांकि इस कटौती से विदेशी दूतावासों, अस्पताल, प्रधानमंत्री आवास और राष्ट्रपति भवन को अलग रखा गया है।

मालूम हो कि गर्मी के मौसम में दिल्ली को पड़ोसी राज्य हरियाणा से अतिरिक्त पानी लेना पड़ता है। इस बार पानी को लेकर दोनों राज्यों में ठन गई है। हाल ही में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने साफ कर दिया कि दिल्ली को पहले से जितना पानी दिया जा रहा है उतना ही दिया जाएगा। चूंकि खट्टर भाजपा के मुख्यमंत्री हैं इसलिए केजरीवाल इसमें केंद्र सरकार की संलिप्तता मान रहे हैं।

केजरीवाल ने सदन में कहा कि जब आम आदमी पार्टी ने पिछली बार सत्ता छोड़ी थी तो दिल्ली सरकार फायदे में थी, लेकिन अब भारी घाटा हो रहा है। भाजपा पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि अगर उससे एमसीडी नहीं संभल रही है तो वह इस्तीफे दे दें। आम आदमी पार्टी एक साल के अंदर उसे फायदे में ले आएगी।

Trending news