केजरीवाल ने फिर दोहराया अपना विवादित बयान
Advertisement

केजरीवाल ने फिर दोहराया अपना विवादित बयान

आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने उत्तर पश्चिम दिल्ली में लोगों को मुफ्त पानी आपूर्ति का वादा किया वहीं वोटरों को भाजपा और कांग्रेस से पैसे लेकर आप को वोट देने वाली अपनी विवादित टिप्पणी फिर से दोहरा दी।

केजरीवाल ने फिर दोहराया अपना विवादित बयान

नई दिल्ली : आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने उत्तर पश्चिम दिल्ली में लोगों को मुफ्त पानी आपूर्ति का वादा किया वहीं वोटरों को भाजपा और कांग्रेस से पैसे लेकर आप को वोट देने वाली अपनी विवादित टिप्पणी फिर से दोहरा दी।

केजरीवाल ने द्वारका, विकासपुरी और मादीपुर विधानसभा क्षेत्रों में लगातार तीन रैलियां की। सागरपुर में उन्होंने दिन की पहली रैली में कहा कि अगर हमें सत्ता मिलती है तो जब तक पानी का पाइपलाइन नहीं बिछाया जाता तब तक हम वाटर टैंकरों के जरिए मुफ्त पानी की उपलब्धता सुनिश्चित करेंगे। बाद में, उन्होंने लोगों को ‘एक फरवरी से’ पैसा बांटने वाले भाजपा और कांग्रेस कार्यकताओं से पैसे स्वीकार करने को कहा।

उन्होंने कहा कि मुझे पता चला है कि भाजपा और कांग्रेस के लोग एक फरवरी से आपके पास पैसा देने के लिए आएंगे। वे पहले से ही कंबल बांट रहे हैं। उनमें से कुछ चावल भी बांट रहे हैं। मैं कहता हूं कि उनसे पैसे लीजिए पर वोट मत दीजिए। अपना वोट आप को दीजिए।

 

Trending news