'मोदी सुनामी' से डरे केजरीवाल?, बैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग की
Advertisement

'मोदी सुनामी' से डरे केजरीवाल?, बैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग की

यूपी और उत्तराखंड विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रचंड जीत से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल घबड़ाए हुए से लगते हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर दिल्ली नगर निगम चुनावों में इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (इवीएम) के इस्तेमाल न करने का अनुरोध किया है.

'मोदी सुनामी' से डरे केजरीवाल?, बैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग की

नई दिल्ली : यूपी और उत्तराखंड विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रचंड जीत से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल घबड़ाए हुए से लगते हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर दिल्ली नगर निगम चुनावों में इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (इवीएम) के इस्तेमाल न करने का अनुरोध किया है.

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक केजरीवाल ने मुख्य सचिव एमएम कुट्टी को पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने मुख्य सचिव से कहा है कि वह राज्य चुनाव आयोग से आगामी दिल्ली नगर निगम चुनावों में इवीएम की जगह बैलेट पेपर का इस्तेमाल करने का अनुरोध करें.

गौरतलब है कि राज्य चुनाव आयोग आज दिल्ली नगर निगम चुनावों के लिए आज चुनाव तिथियों की घोषणा कर सकता है. दिल्ली के तीन नगर निगमों में अप्रैल में चुनाव हो सकते हैं.

केजरीवाल से पहले दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने भी इवीएम की जगह बैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग की.

मनोज तिवारी ने ली चुटकी

वहीं, केजरीवाल की इस मांग पर दिल्ली के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने चुटकी ली है. मनोज तिवारी ने कहा कि यदि केजरीवाल जी को इवीएम में विश्वास नहीं है तो दिल्ली की जिन 67 सीटों पर उन्होंने जीत दर्ज की वहां पर फिर से चुनाव कराया जाए.

Trending news