दिल्ली: बस में बैठकर गंदी हरकत कर रहा था युवक और तमाशा देखती रही भीड़
Advertisement

दिल्ली: बस में बैठकर गंदी हरकत कर रहा था युवक और तमाशा देखती रही भीड़

पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामला की जांच शुरू कर दिया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में शर्मनाक मामला सामने आया है, जिसने दिल्ली को एक बार फिर शर्मसार कर दिया. दिल्ली की एक बस में यात्रा कर रही छात्रा के सामने चलती बस में अश्लील हरकतें और हस्तमैथुन करने लगा. हैरानी की बात ये है कि आरोपी ये हरकत करता रहा, बस में सवार लोगों ने उसे देखा भी, लेकिन किसी ने उसे रोकने की हिम्मत नहीं की. घटना मंगलवार (20 नवंबर) की है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामला की जांच शुरू कर दिया है. 

fallback

जानकारी के मुताबिक, बस कापसहेड़ा से वसंतकुंज की तरफ जा रही थी. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि युवती भी बस में सवार होकर जा रही थी. आरोपी महिला सीट पर बैठा था. अचानक वह उसे देखकर अश्लील इशारे करने लगा. फिर वह उसके सामने ही गंदी हरकत करने लगा. पीड़िता का आरोप है कि बस में यात्रा कर रहे सभी यात्री देख रहे थे, लेकिन किसी ने भी उस दरिंदे को रोकने की हिम्मत नहीं की और न ही किसी ने उसकी मदद की. 

पीड़िता ने आरोप है कि किसी तरह उसने हिम्मत जुटाकर पहले पीसीआर को कॉल की और महिला सीट पर बैठे उस दरिंदे को पीटना शुरू कर दिया. बाद में पुलिस मौके पर जा पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इस वारदात ने एक बार फिर दिल्ली पुलिस और दिल्ली सरकार द्वारा बसों में सुरक्षा गार्ड प्रदान करने के दावे को झूठा साबित कर दिया है. इस तरह के मामले पहले भी राजधानी में सामने आ चुके हैं.

Trending news