नाइट क्लब में एंट्री से मना करना पड़ा भारी, मालिक और बॉडीगार्ड की हुई पिटाई
Advertisement

नाइट क्लब में एंट्री से मना करना पड़ा भारी, मालिक और बॉडीगार्ड की हुई पिटाई

जिन लड़कों को क्लब में घुसने से रोक दिया गया था, उन्होंने रात भर इंतजार किया और मालिक के बाहर निकलने पर हमला बोल दिया.

घायल हालत में नाइट क्लब के मालिक कबीर तलवार.

नई दिल्ली: दिल्ली के पांच सितारा होटल के नामी नाइट क्लब प्लेब्वॉय के मालिक कबीर तलवार और उनके बॉडीगार्ड प्रताप के साथ मारपीट का CCTV फुटेज सामने आया है. ये नाइट क्लब दिल्ली के चाणक्यपुरी इलाके के एक पांच सितारा होटल में स्थित है. दरअसल, आरोप है कि शनिवार की रात को यहां पर खास पार्टी का आयोजन किया गया था. नाइट पार्टी में शामिल होने के लिए कुछ लड़के वहां पहुंचे, लेकिन पार्टी में सिर्फ कपल एंट्री थी. लिहाजा, बिना लड़की के साथ पार्टी में घुसने की इजाजत नहीं थी.

इसी बात को लेकर गार्ड से उन लड़कों की कहासुनी हो गई. बाद में उन लड़कों को वहां से वापस भेज दिया गया. पुलिस को दी गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि इसका बदला लेने के लिए लड़के इंतजार करते रहे और जब नाइट क्लब का मालिक कबीर तलवार और उसका बॉडी गॉर्ड प्रताप बाहर निकला तो उनका पीछा किया गया. पटेल नगर के घर के ठीक सामने उनपर हमला कर दिया गया. 

ड्राईक्लीन की दुकान पर काम करने वाले आसिफ की 'आशु भाई गुरुजी' बनने की कलंक कथा!

घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में सारी वारदात कैद हो गई. कबीर तलवार से पहले ये लड़के बातचीत करते हैं फिर मारपीट शुरू हो जाती है. पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, हमला करने वाले लड़कों ने उनपर पत्थर से भी हमला किया और लोगों के आने से पहले गाड़ी में सवार होकर वहां से भाग निकले. मारपीट की इस घटना में कबीर तलवार और उसके बॉडीगार्ड को चोट लगी है, जिनका इलाज एक निजी अस्पताल में जारी है.

पुलिस ये भी पता करने की कोशिश कर रही है कहीं ये आपसी रंजिश का मामला तो नहीं है, क्योंकि जिन लड़कों ने हमला किया था वह नाइट क्लब के मालिक के जानकार हैं और अक्सर नाइट क्लब में जाते रहते हैं. फिलहाल, पुलिस का कहना है कि लोगों की पहचान कर ली गई है और मामले की जांच की जांच जारी है. सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के एडिश्नल डीसीपी ने जी न्यूज के रिपोर्टर से बातचीत में बताया कि यह घटना सुबह करीब 6 बजे की है.

Trending news