रेवाड़ी गैंगरेप केस: बीजेपी MLA बोलीं 'बेरोजगारी की वजह से बढ़ रही हैं रेप की वारदात'
Advertisement

रेवाड़ी गैंगरेप केस: बीजेपी MLA बोलीं 'बेरोजगारी की वजह से बढ़ रही हैं रेप की वारदात'

विधायक के इस बयान के बाद विपक्ष के साथ लोगों ने भी विरोध करना शुरू कर दिया है. 

एक कार्यक्रम में पहुंचीं बीजेपी विधायक प्रेमलता ने ये विवादित बयान दिया. (फोटो एएनआई)

नई दिल्ली: हरियाणा के रेवाड़ी में दिल दहला देने वाले गैंगरेप मामले में तीन दिन बाद भी मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. हरियाणा पुलिस अभियुक्तों का सुराग देने वालों के लिए एक लाख रुपये के इनाम का ऐलान कर रही है. वहीं, हरियाणा से बीजेपी के विधायक मामले पर बेतूका बयान दे रहे हैं. हरियाणा के उचना कलां से विधायक प्रेमलता ने रेवाड़ी गैंगरेप मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बेरोजगारी की वजह रेप की वारदात बढ़ रही है. 

 

 

एक कार्यक्रम में पहुंचीं बीजेपी विधायक प्रेमलता ने कहा 'जिन युवाओं के पास रोजगार नहीं है, वह कुंठित हो रहे हैं और इस तरह के अपराध कर रहे हैं.' विधायक के इस बयान के बाद विपक्ष के साथ लोगों ने भी विरोध करना शुरू कर दिया है. 

 

 

वहीं, एसपी नाजनीन बसीन ने रेवाड़ी के जिला अस्पताल में पीड़िता से मुलाकात की है. उन्होंने बताया कि पीड़िता की स्थिति अब ठीक है और आरोपी की पहचान भी की जा चुकी है. उन्होंने कहा कि हम मामले के हर पहलू की जांच करेंगे. एसपी बसीन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में रेप कंफर्म हो चुका है और टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश की जा रही है. उन्होंने लोगों से अपील कर कहा कि जो भी इस मामले में कुछ भी जानता हो हरियाणा पुलिस की मदद जरूर करें. उन्होंने ये घोषणा की जो इस केस को सुलझाने में उनकी मदद करेगा, उसे एक लाख रुपये के इनाम से नवाजा जाएगा. 

ये भी पढ़ें: रेवाड़ी गैंगरेप: 'पुलिस ने पूछा, तुम तीनों आरोपियों को क्यों और कैसे जानती हो'- पीड़िता का आरोप

आपको बता दें कि रेवाड़ी के पास बुधवार (12 सितंबर) को कनीना बस अड्डे से लड़की का कथित तौर पर उस समय अपहरण कर लिया गया था. जब वह कोचिंग सेंटर से घर लौट रही थी. सरकार से पुरस्कार प्राप्त स्कूल टॉपर पीड़िता उस समय कोचिंग से लौट रही थी. 

Trending news