मेरठ में भी सामने आई लड़की पर जुल्म की दिल्ली जैसी वारदात, दरोगा का बेटा गिरफ्तार

छात्रा की शिकायत पर पुलिस और साइबर सेल ने जांच की जिसके बाद पुलिस ने सौरभ नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है. 

मेरठ में भी सामने आई लड़की पर जुल्म की दिल्ली जैसी वारदात, दरोगा का बेटा गिरफ्तार
आरोपी सौरभ इंजीनियरिंग का छात्र है और छात्रा के कॉलेज में ही पढ़ता है.

राजीव शर्मा, मेरठः राजधानी दिल्ली में पुलिसकर्मी के बेटे द्वारा एक लड़की की पिटाई का वीडियो सामने आए अभी 24 घंटे ही हुए थे कि यूपी के मेरठ से एक और पुलिसवाले के बेटे की करतूत सामने आई है. यहां दरोगा के बेटे पर इंजीनियरिंग की छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगा है. यूपी पुलिस ने साइबर सेल की मदद से अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करने वाला दारोगा का बेटा गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी भी इंजीनियरिंग का छात्र है और वह इस छात्रा को फ़र्ज़ी आईडी से अश्लील मेसेज भेजकर और फेसबुक पर अश्लील कमेंट करके परेशान कर रहा था. 

दरअसल, मेरठ के मेडिकल थानाक्षेत्र की रहने वाली एक छात्रा ने शिकायत की थी की कोई उसे अश्लील मसेज मेल पर भेज रहा है साथ ही उसके फेसबुक अकाउंट पर भी अश्लील कमेंट पोस्ट भेज रहा है. छात्रा की शिकायत पर पुलिस और साइबर सेल ने जांच की जिसके बाद पुलिस ने सौरभ नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है.

बताया जाता है आरोपी सौरभ इंजीनियरिंग का छात्र है और छात्रा के कॉलेज में ही पढ़ता है. आरोपी के पिता अलीगढ़ में दारोगा के पद पर तैनात हैं. फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है. 

आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली से भी एक लड़की की पिटाई करने वाले छात्र को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यहां भी आरोपी का पिता पुलिसकर्मी है. पीड़ित लड़की ने पुलिस को दिए अपने बयान में शुक्रवार को लड़के पर रेप का आरोप लगाया है. उसने पुलिस को बताया है कि आरोपी लड़के ने 2 सितंबर को उसे उत्‍तम नगर स्थित अपने दोस्‍त के ऑफिस में बुलाया और उसके साथ रेप किया. इसके बाद उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसे एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है.

इस पर पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराने के बाद आरोपी लड़के रोहित के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 323 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. बता दें के आरोपी लड़के के पिता दिल्‍ली पुलिस में ही नारकोटिक्‍स विभाग में एएसआई के पद पर तैनात हैं.

बता दें कि उत्तम नगर इलाके में स्थित एक कॉल सेंटर में लड़के ने लड़की की बेरहमी से पिटाई की थी. लड़के द्वारा लड़की की निर्दयता के साथ पिटाई करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दो लड़के एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में जो लड़का दिख रहा है उसका नाम रोहित है. वीडियो में लड़की लड़के के सामने बेबस नजर आ रही है. वीडियो में लड़की मार तो खा रही है और उसका विरोध नहीं कर पा रही है.