दिल्‍ली: रामलीला मैदान में रैली को कल संबोधित करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी
Advertisement

दिल्‍ली: रामलीला मैदान में रैली को कल संबोधित करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार (10 जनवरी) को रामलीला मैदान में एक रैली को संबोधित करेंगे। जानकारी के अनुसार, इस रैली के लिए रामलीला मैदान में तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। समझा जाता है कि इस रैली के दौरान मोदी कुछ बड़ी घोषणाएं करेंगे।

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार (10 जनवरी) को रामलीला मैदान में एक रैली को संबोधित करेंगे। जानकारी के अनुसार, इस रैली के लिए रामलीला मैदान में तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। समझा जाता है कि इस रैली के दौरान मोदी कुछ बड़ी घोषणाएं करेंगे।

इस रैली में ‘जबरदस्त भीड़’ उमड़ने की उम्मीद है इसलिए उत्तर दिल्ली नगर निगम (एनडीएमसी) और भाजपा की दिल्ली इकाई तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए खासी मेहनत कर रहे हैं। भाजपा पार्षद और एनडीएमसी की स्थायी समिति के अध्यक्ष मोहन भारद्वाज ने बताया कि एनडीएमसी और भाजपा की दिल्ली इकाई की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है। जिस मंच से प्रधानमंत्री लोगों को संबोधित करेंगे वह मंच पूरा बन चुका है।

उन्होंने बताया कि सचल शौचालय इकाइयों के अलावा अस्थायी शौचालय सुविधाएं तैयार की गई हैं। रैली स्थल को 24 ब्लाकों में बांटा गया है और प्रत्येक ब्लॉक में विशाल एलईडी स्क्रीन होगा। मंच के पास भी ऐसे स्क्रीन होंगे। भारद्वाज ने बताया कि 7, रेसकोर्स रोड से मैदान तक पूरा हिस्सा ध्वजों और तोरण से सजाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जिन राज्यों में हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनावों में भाजपा जीती है, उन राज्यों के मुख्यमंत्रियों को आमंत्रित किया गया है।

गौरतलब है कि हरियाणा, महाराष्ट्र और झारखंड में राज्य विधानसभा चुनावों में भाजपा जीती और इन राज्यों में उसकी सरकार बनी है। इसके अलावा रैली में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, गृह मंत्री राजनाथ सिंह सहित कई केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी शामिल होंगे। भारद्वाज के अनुसार, विशेष सुरक्षा समूह (एसपीजी) के मुताबिक पूरी व्यवस्था की गई है। दिल्ली में आसन्न विधानसभा चुनावों के मद्देनजर यह रैली महत्वपूर्ण है और वरिष्ठ भाजपा नेता विजय गोयल दो दिन पहले संवाददाता सम्मेलन मे कह चुके हैं कि रैली में केंद्र की ओर से कुछ बड़ी घोषणाएं की जा सकती हैं।

Trending news