पत्नी के सामने पूछताछ के दौरान जब रो पड़े सोमनाथ भारती
Advertisement

पत्नी के सामने पूछताछ के दौरान जब रो पड़े सोमनाथ भारती

दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती आज जांचकर्ताओं के सवालों के जवाब देते देते रो पड़े। जांचकर्ता उन्हें उनके द्वारका स्थित आवास पर ले गए, जहां दहेज प्रताड़ना और हत्या के प्रयास के मामलों के सिलसिले में उनका उनकी पत्नी से आमना सामना कराया गया।

नई दिल्ली : दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती आज जांचकर्ताओं के सवालों के जवाब देते देते रो पड़े। जांचकर्ता उन्हें उनके द्वारका स्थित आवास पर ले गए, जहां दहेज प्रताड़ना और हत्या के प्रयास के मामलों के सिलसिले में उनका उनकी पत्नी से आमना सामना कराया गया।

पुलिस ने भारती के खिलाफ दायर प्राथमिकी में भारतीय दंड संहिता की धारा 212 भी जोड़ दी है, जो अपराधी को पनाह देने से जुड़ी है। पुलिस ने बताया कि अब तक पांच व्यक्तियों की पहचान हुई है, जिन्होंने विधायक की फरारी के दौरान भारती को पनाह दी।

पुलिस के संयुक्त आयुक्त (दक्षिण पश्चिम) देपेन्द्र पाठक ने कहा, ‘हमने मौजूदा एफआईआर में भारतीय दंड संहिता की धारा 212 भी जोड़ दी है ताकि हम अदालत से भारती की पुलिस हिरासत कम से कम एक दिन के लिए बढ़वा सकें और उसे उन स्थानों पर ले जा सकें, जहां फरारी के दौरान वह रूके।’ 

इस बीच भारती से पूछताछ करने वाले एक अधिकारी ने बताया कि कल रात पूछताछ के दौरान जब उनसे अपनी पत्नी पर हमला करने के कारण और इसके तरीके के बारे में पूछा गया तो वह रो पड़ें। इसके अलावा अपने पालतू कुत्ते को पत्नी लिपिका मित्रा पर छोड़ने के आरोपों के बारे में भी पूछा गया। 

भारती से उस खास शब्द के बारे में भी पूछा गया, जो उन्होंने अपनी पत्नी से कहा, जिसकी वजह से वह पुलिस के पास जाने को मजबूर हुईं। भारती का फरीदाबाद के उस व्यवसायी के ड्राइवर से भी सामना कराया गया, जिससे भारती ने कार लेकर उसका इस्तेमाल दिल्ली से भागने में किया था।

Trending news