अनुमति नहीं होने के बावजूद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रोड शो किया
Advertisement

अनुमति नहीं होने के बावजूद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रोड शो किया

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज यहां जिला प्रशासन की अनुमति नहीं होने के बावजूद रोड शो किया। जिला प्रशासन ने कहा कि स्थानीय पार्टी नेताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

अनुमति नहीं होने के बावजूद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रोड शो किया

मुरादाबाद: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज यहां जिला प्रशासन की अनुमति नहीं होने के बावजूद रोड शो किया। जिला प्रशासन ने कहा कि स्थानीय पार्टी नेताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

राहुल ने रोडशो के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उद्योगपतियांे के लिए काम कर रहे हैं और जनता को कांग्रेस का समर्थन करना चाहिए जो एक धर्मनिरपेक्ष पार्टी है।

राहुल की 2500 किलोमीटर लंबी किसान-यात्रा के 23वें दिन उनका रोडशो यहां जामा मस्जिद से शुरू हुआ और जैन मंदिर पर समाप्त हुआ। इस दौरान वह आईसी चौक, मंडी चौक, शहीद स्मारक और लोहा गेट से गुजरे।

एएसपी राम सुरेश यादव ने कहा, ‘आदेश का पालन नहीं करने पर कांग्रेस सदस्यों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।’ उन्होंने बताया कि प्रक्रिया बहुत जल्द शुरू होगी।

हालांकि कांग्रेस के शहर अध्यक्ष अनुभव मल्होत्रा ने कहा, ‘अनुमति भले ही नहीं मिली हो लेकिन हमारा उद्देश्य रास्ते पर रोडशो करना था। यह सुगमता से निकला। अगर कोई कानूनी कार्रवाई की जाती है तो हम उसका सामना करेंगे।’

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने कहा, ‘जामा मस्जिद से जैन मंदिर तक संकरे और घनी आबादी वाले रास्ते में सुरक्षा जोखिम की वजह से अनुमति नहीं दी गयी। कांग्रेस की जिला इकाई को एनएच-24 पर रैली करने को कहा गया था।’

एसएसपी ने कहा, ‘राहुल खुले वाहन में निकले इसलिए रास्ते पर कई सुरक्षा खतरे थे। हाल ही में कांग्रेस नेता उस समय बाल-बाल बच गये थे जब उनका सिर बिजली के तार से छू गया था।’ राहुल ने ‘यात्रा’ के तहत अमरोहा और हापुड़ में भी सभाओं को संबोधित किया।
    

Trending news