BPL लिस्ट में अपना नाम देख चौंक गए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह
Advertisement

BPL लिस्ट में अपना नाम देख चौंक गए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह

कांग्रेस महासचिव और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज दावा किया कि उन्हें और उनके परिवार को केंद्र और राज्य सरकार (मध्यप्रदेश) द्वारा जारी की गई बीपीएल (गरीबी रेखा से नीचे) की सूची में शामिल कर दिया गया था।

BPL लिस्ट में अपना नाम देख चौंक गए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह

पणजी: कांग्रेस महासचिव और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज दावा किया कि उन्हें और उनके परिवार को केंद्र और राज्य सरकार (मध्यप्रदेश) द्वारा जारी की गई बीपीएल (गरीबी रेखा से नीचे) की सूची में शामिल कर दिया गया था।

दिग्विजय ने कहा, ‘मध्यप्रदेश सरकार (जीओएमपी) और भारत सरकार (जीओआई) ने मेरा नाम, मेरे बेटे का नाम बीपीएल की सूची में डाल दिया था। हम सभी कर अदा करते हैं।’ दिग्विजय ने आज सुबह गोवा में होने वाली स्थानीय कांग्रेस इकाई की समन्वय समिति की बैठक के लिए जाने से पूर्व इस मुद्दे पर ट्वीट किया।

राजनेता ने ट्वीट किया, ‘हमने बीपीएल के अधीन मिलने वाले लाभों को पाने के लिए कभी कोई आवेदन नहीं दिया। यह मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ साजिश है।’ सिंह ने आगे लिखा, ‘इसके लिए जो भी जिम्मेदार है उन्हें माफी मांगनी चाहिए और उन्हें सजा भी दी जानी चाहिए।’ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता स्थानीय पार्टी इकाई की समन्वय समिति बैठक की अध्यक्षता करने के लिए गोवा पहुंच रहे हैं। इस बैठक में राज्य में आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान समान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ गठबंधन किए जाने के महत्वपूर्ण मुद्दे पर चर्चा की जाएगी।

Trending news