VIDEO: मंदिर के बाहर महंत के शिष्यों ने बंदूक उठाई और करने लगे दनादन फायरिंग
Advertisement

VIDEO: मंदिर के बाहर महंत के शिष्यों ने बंदूक उठाई और करने लगे दनादन फायरिंग

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक मंदिर के बाहर महंत के शिष्य बंदूक थामकर दनादन फायरिंग कर रहे हैं.

VIDEO: मंदिर के बाहर महंत के शिष्यों ने बंदूक उठाई और करने लगे दनादन फायरिंग

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक मंदिर के बाहर महंत के शिष्य बंदूक थामकर दनादन फायरिंग कर रहे हैं. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक गाजियाबाद के मसूरी इलाके में एक मंदिर है. दशहरा पर यहां शस्त्र पूजा का आयोजन किया गया था. शस्त्र पूजा के बाद महंत के शिष्यों ने बंदूकें उठाकर आसमान की तरफ फायरिंग करने लगे. वीडियो में साफ तौर से दिख रहा है कि मंदिर के बाहर अच्छी खासी संख्या में लोग मौजूद हैं, लेकिन मंदिर के लोग बेखौफ होकर फायरिंग कर रहे हैं. इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद स्थानीय पुलिस का कहना है कि वे पूरे मामले की छानबीन करेंगे, जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. यहां गौर करने वाली बात यह है कि उत्तर प्रदेश में हर्ष फायरिंग पूरी तरीके से बैन है, जिसके बाद भी इस तरह की घटना सामने आई है.

  1. मंदिर के महंत के शिष्यों के फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल
  2. गाजियाबाद के मंदिर के बाहर हुई फायरिंग
  3. दशहरा पर शस्त्र पूजा के बाद मंदिर के लोगों ने की फायरिंग

वायरल हो रहे इस वीडियो में कई लोग बारी-बारी से फायरिंग करते दिख रहे हैं. एक महिला भी फायरिंग करती दिख रही है. एक शख्स तो अपनी पिस्तौल से ताबड़तोड़ कई गोलियां चलाते हुए दिख रहा है. वीडियो में गोलियों की आवाज को गिनने पर पता चलता है कि कुछ 14 फायरिंग हुई है.

मालूम हो कि दशहरा के मौके पर देश के कई हिस्सों में लोग शस्त्र पूजा करते हैं. इसी के चलते कुछ लोग शस्त्र पूजा के बाद फायरिंग वगैरह भी करते हैं. हालांकि सरकार ने खुले में फायरिंग करने पर पूरी तरह बैन कर रखा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि फायरिंग करने वाले लोग ठीक से बंदूक को पकड़ भी नहीं पा रहे हैं. ऐसे में अगर इनकी मामूली चूक से बड़ा हादसा हो सकता था.

Trending news