देशभर में आज ईद की धूम, राष्ट्रपति और PM ने दी बधाई
Advertisement

देशभर में आज ईद की धूम, राष्ट्रपति और PM ने दी बधाई

देश भर में आज ईद-उल-फितर का पर्व मनाया जा है। केरल और जम्मू-कश्मीर में बुधवार को ही ईद मनाई जा चुकी है लेकिन देश के दूसरे हिस्सों में आज ईद की धूम है। ईद के मौके पर देशवासियों को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मुबारकबाद दी। इस अवसर पर दिल्ली के जामा मस्जिद में आज सुबह नमाज पढ़ी गई। उसके बाद लोगों ने एक दूसरे को गले लगाकर मुबारकबाद दी। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के ईदगाह में भी सैकड़ों लोगों ने नमाज अदा की।

देशभर में आज ईद की धूम, राष्ट्रपति और PM ने दी बधाई

नई दिल्ली: देश भर में आज ईद-उल-फितर का पर्व मनाया जा है। केरल और जम्मू-कश्मीर में बुधवार को ही ईद मनाई जा चुकी है लेकिन देश के दूसरे हिस्सों में आज ईद की धूम है। ईद के मौके पर देशवासियों को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मुबारकबाद दी। इस अवसर पर दिल्ली के जामा मस्जिद में आज सुबह नमाज पढ़ी गई। उसके बाद लोगों ने एक दूसरे को गले लगाकर मुबारकबाद दी। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के ईदगाह में भी सैकड़ों लोगों ने नमाज अदा की।

इस मौके पर राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने अपने संदेश में कहा, ईद-उल-फितर के शुभ अवसर पर मैं अपने सभी देशवासियों विशेष रूप से भारत और विदेशों में रह रहे सभी मुस्लिम भाइयों और बहनों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। उपराष्ट्रपति एम हामिद अंसारी ने रमजान के पवित्र महीने की समाप्ति के प्रतीक ईद-उल-फितर के उल्लासपूर्ण अवसर पर देश के नागरिकों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी ईद के मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी।

Trending news