शिवसेना ने हाथ छोड़ भी दिया तो भी सरकार को खतरा नहीं : अठावले
Advertisement

शिवसेना ने हाथ छोड़ भी दिया तो भी सरकार को खतरा नहीं : अठावले

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने आज कहा कि अगर शिवसेना अपना समर्थन वापस ले भी लेती है तो भी महाराष्ट्र में भाजपा नीत सरकार बची रहेगी. अठावले ने कहा, 'मैं नहीं कह सकता कि शिवाजी पार्क में शिवसेना की दशहरा रैली में क्या होगा. मुझे लगता है कि शिवसेना को भाजपा नीत सरकार से समर्थन वापस नहीं लेना चाहिए. 

अठावले ने कहा, 'राकांपा ने विगत में घोषणा की थी कि वह भाजपा सरकार को समर्थन देगी और उसके अनुसार शरद पवार के समर्थन देने की उम्मीद है. (FILE)

मुंबई : केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने आज कहा कि अगर शिवसेना अपना समर्थन वापस ले भी लेती है तो भी महाराष्ट्र में भाजपा नीत सरकार बची रहेगी. अठावले ने कहा, 'मैं नहीं कह सकता कि शिवाजी पार्क में शिवसेना की दशहरा रैली में क्या होगा. मुझे लगता है कि शिवसेना को भाजपा नीत सरकार से समर्थन वापस नहीं लेना चाहिए. लेकिन अगर उद्धव ठाकरे बाहर हो जाते हैं तो इससे देवेंद्र फडणवीस सरकार पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा.' वह दादर चौपाटी में स्वच्छता अभियान में शामिल होने के बाद संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे.

अठावले ने कहा, 'राकांपा ने विगत में घोषणा की थी कि वह भाजपा सरकार को समर्थन देगी और उसके अनुसार शरद पवार के समर्थन देने की उम्मीद है.' उन्होंने कहा, 'अगर पवार भाजपा सरकार को समर्थन नहीं भी देते तो हमें सिर्फ 15 विधायकों की जरूरत होगी (विधानसभा में बहुमत साबित करने के लिए). कोई विधायक तीन साल में ही नया चुनाव नहीं चाहता. इसलिए उनमें से कई प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से हमें मदद देंगे.'

Trending news