प्रसिद्ध भोजपुरी एक्टर रवि किशन बीजेपी में हुए शामिल
Advertisement

प्रसिद्ध भोजपुरी एक्टर रवि किशन बीजेपी में हुए शामिल

प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेता रवि किशन बीजेपी में शामिल हो गए हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में नई दिल्ली में रवि किशन ने बीजेपी का हाथ थामा। रवि किशन के बीजेपी में शामिल होने के बारे में दिल्ली से सांसद और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बताया था।बता दें कि 2014 में उन्होंने कांग्रेस के टिकट से चुनाव भी लड़ा था।

प्रसिद्ध भोजपुरी एक्टर रवि किशन बीजेपी में हुए शामिल

नई दिल्ली: प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेता रवि किशन बीजेपी में शामिल हो गए हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में नई दिल्ली में रवि किशन ने बीजेपी का हाथ थामा। रवि किशन के बीजेपी में शामिल होने के बारे में दिल्ली से सांसद और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बताया था।बता दें कि 2014 में उन्होंने कांग्रेस के टिकट से चुनाव भी लड़ा था।

रवि किशन ने बीजेपी ज्वाइन करने के बाद कहा कि उन्होंने ऐसी पार्टी को चुना है जो गरीबों के लिए काम करती है। उन्होंने कहा कि दूसरों की बुराई करने की बजाए उनका फोकस डेवलपमेंट पर होगा।

बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी ने कहा था कि किशन रविवार को पार्टी में शामिल होंगे। इससे पहले रवि किशन प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छ भारत अभियान की भी सराहना करते रहे हैं।दिलचस्प बात यह है कि रवि किशऩ ने 2014 लोकसभा चुनाव में जौनपुर सीट से कांग्रेस के टिकट पर किस्मत आजमाई थी।

यूपी में जन्मे रवि किशन ने टीवी सीरियल, बॉलीवुड फिल्मों सहित कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। 2006 में 'बिग बॉस' में रवि किशन ने अपनी दमदार उपस्थिति से सबका दिल जीता। इसके बाद उन्होंने 'झलक दिखला जा' के पांचवें सीजन में भी काम किया। इसके बाद से वे लगातार बॉलीवुड में सक्रिय हैं।

दिल्ली बीजेपी में बड़े बदलाव के तहत बीते साल पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने सतीश उपाध्याय की जगह उत्तर-पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी को प्रदेश अध्यक्ष बनाया था. इसके बाद से एक नई टीम बनाई जा रही है। मनो‍ज तिवारी को दिल्ली बीजेपी की जिम्मेदारी देने के पीछे माना गया था कि पार्टी की नजर यहां रहने वाले पूर्वांचली वोटों पर है।

Trending news