साली से शादी के लिए मौत का तांडव, अपनी ही चार बेटियों के साथ किया ऐसा काम
Advertisement

साली से शादी के लिए मौत का तांडव, अपनी ही चार बेटियों के साथ किया ऐसा काम

Man Poisoned His Daughters: शख्स अपनी साली से शादी करना चाहता था लेकिन उसके ससुराल वाले इसके लिए मान नहीं रहे थे. तीन महीने पहले शख्स की पत्नी की मौत हो गई थी.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

बाड़मेर: राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर (Barmer) से एक दिल दहला देने वाला मामला (Crime News) सामने आया है. यहां एक पिता ने अपनी ही चार बेटियों को बेरहमी से मौत (Man Poisoned His Four Daughters) के घाट उतार दिया. इसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन उसकी जान बच गई. वारदात के खुलासे के बाद से इलाके में सनसनी मची हुई है.

  1. पत्नी की मौत के बाद से डिप्रेशन में था शख्स
  2. पुलिस ने आरोपी से की पूछताछ
  3. मामले की जांच में जुटी पुलिस

ससुराल वालों ने साली से शादी का किया विरोध

द टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, तीन महीने पहले आरोपी की पत्नी की मौत कोरोना की वजह से हो गई थी. जिसके बाद उसके ससुराल वाले उसकी चारों बेटियों को अपने साथ ले गए. इसकी वजह से वो काफी डिप्रेशन में रहने लगा था. फिर उसने अपने ससुराल वालों के सामने प्रस्ताव रखा कि उसकी साली की शादी उससे करवा दी जाए. लेकिन ससुराल वाले नहीं माने और शादी करवाने से इनकार कर दिया.

ये भी पढ़ें- चरणजीत सिंह चन्नी आज बनेंगे पंजाब के पहले दलित CM, दो उप-मुख्यमंत्री भी बनाएगी कांग्रेस

शख्स ने अपनी चारों बेटियों को दे दिया जहर

इसके बाद आरोपी अपनी चारों बेटियों को ससुराल से वापस अपने घर ले आया. देर रात उसने सभी मासूम बच्चियों को जहर दे दिया. फिर जब बच्चियां बेहोश हो गईं तो उसने सभी को एक वाटर टैंक में डाल दिया. इसके बाद उसने खुद भी जहर पी लिया. हालांकि शख्स को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया और उसकी जान बच गई.

बता दें कि आरोपी की पहचान पुखाराम के तौर पर हुई है. वो बाड़मेर के पोशल गांव में रहता है. उसने अपनी चारों बेटियों 8 साल की जिया, 5 साल की नोजी, 3 साल की लक्ष्मी और डेढ़ साल की वसुंधरा को जहर देकर मार दिया.

ये भी पढ़ें- पंजाब के 'पावर प्ले' में क्यों पिछड़े सिद्धू, रंधावा? चन्नी को 'कैप्टन' बनाने के पीछे ये है कांग्रेस का प्लान

आरोपी ने कबूल किया अपना गुनाह

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उसका स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया गया है. पोस्टमार्टम के बाद बच्चियों के शव को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है.

LIVE TV

Trending news