हैवान पिता के हाथों 5 साल तक दरिंदगी का शिकार बनी बेटी, मां ने भी नहीं दिया मासूम का साथ
Advertisement

हैवान पिता के हाथों 5 साल तक दरिंदगी का शिकार बनी बेटी, मां ने भी नहीं दिया मासूम का साथ

रिश्ते को कलंकित करने वाले आरोपी दरिंदे माता-पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

छतरपुर के ओरछा रोड थाने के ढिलापुर में एक नाबालिग (12 साल की) बच्ची को उसका पिता ही हवस का शिकार बनाता रहा

छतरपुर: ''मेरे माता, पिता को फांसी दे दो", यह पुकार उस नाबालिग बेटी की है जो 5 साल तक अपने हैवान पिता के दरिंदगी का शिकार बनती रही. इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली इस घटना का एक और दुखद पहलू है कि दरिंदगी में पिता का सहयोग उस मासूम की मां ही किया करती थी. वह मां जिसने अपनी कोख में उसे 9 महीने तक रखा. मां-बाप के रिश्ते को हर कोई नमन करता है. ऐसे रिश्ते को बदनाम करने वाली यह घटना मध्य प्रदेश के छतरपुर की है, जहां रिश्तों को तार-तार कर माता-पिता आपस में मिलकर यह कलंकित कार्य कर रहे थे. इस मामले के सामने आने के बाद रिश्ते को कलंकित करने वाले आरोपी दरिंदे माता-पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  1. 12 साल की मासूम ने अपनी चाची को बताया कि पापा उसके साथ जबरदस्ती कर रहे थे.
  2. मां कहती थी पापा जो कर रहे हैं करने दो. मां की यह बात सुनकर वह और डर गई थी.
  3. जब अति हो गई तब वह दरिंदों के चुंगल से छूटकर चाची के घर आ गई और अपनी आपबीती सुना दी.

मां ने दिया कलयुगी पिता का साथ
छतरपुर के ओरछा रोड थाने के ढिलापुर में एक नाबालिग (12 साल की) बच्ची को उसका पिता ही हवस का शिकार बनाता रहा, लंबे समय तक उसका यौन शोषण करता रहा. उसके इस गंदे काम में बच्ची की मां भी पूरा सहयोग करती थी. माता-पिता की यह करतूत 5 साल से चल रही थी. पिछले साल ही इसकी जानकारी बच्ची के नाबालिग भाई को लगी तो उसने पिता की करतूत का विरोध किया लेकिन पिता ने उसको भी धमका कर मुंह बंद करा दिया.

बेटी मांग रही है माता-पिता के लिए फांसी
पिता की गंदी करतूत लगातार चल रही थी. छह दिन पहले यह बच्ची घर से भाग कर चाचा के घर पहुंची और उन्हें पूरी घटना बताई. नाबालिग ने चाचा के सहयोग से थाने में जाकर माता-पिता के करतूत की शिकायत की. पीड़ित बच्ची दोनों के लिए फांसी की सजा मांग रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों माता-पिता को गिरफ्तार कर अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया है.

ऐसे खुला माता-पिता के गंदे काम का राज
12 साल की मासूम ने अपनी चाची को बताया कि पापा उसके साथ जबरदस्ती कर रहे थे जो उससे बर्दाश्त नहीं हो रहा था, इसीलिए वह भागकर यहां आ गई. रो-रोकर उसका बुरा हाल था. उसने बताया कि पापा लंबे समय से उसके साथ अश्लील हरकतें करते रहते थे. वह रोती रहती थी, लेकिन किसी को बताती नहीं थी. एक बार उसने अपनी मां से यह बात बताने की हिम्मत की. मां को सारी बात बताई लेकिन मां ने उलटा उसे ही डांट दिया. वह कहती थी पापा जो कर रहे हैं करने दो. मां की यह बात सुनकर वह और डर गई थी. दूसरी ओर पापा लगातार गंदे काम करने लगे थे. जब अति हो गई तब वह दरिंदों के चुंगल से छूटकर चाची के घर आ गई और अपनी आपबीती सुना दी.

Trending news