J&K: बांदीपोरा में सीआरपीएफ कैंप पर बड़ा आतंकी हमला नाकाम, सुरक्षा बल ने मार गिराए 4 फिदायीन आतंकी
Advertisement

J&K: बांदीपोरा में सीआरपीएफ कैंप पर बड़ा आतंकी हमला नाकाम, सुरक्षा बल ने मार गिराए 4 फिदायीन आतंकी

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सम्बल स्थित सीआरपीएफ कैंप पर बड़ा आतंकी हमला नाकाम कर दिया गया. सुरक्षा बलों ने मौका रहते कार्रवाई कर चार फिदायीन आतंकवादियों को मार गिराया. इस बड़े आतंकवादी हमले को विफल करने और आतंकियों को ढेर करने के बाद सीआरपीएफ के जवानों ने 'भारत माता की जय' के नारे भी लगाए.

बांदीपोरा में आतंकी हमले को नाकाम करने के बाद आतंकियों से बरामद किए गए हथियार.

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सम्बल स्थित सीआरपीएफ कैंप पर बड़ा आतंकी हमला नाकाम कर दिया गया. सुरक्षा बलों ने मौका रहते कार्रवाई कर चार फिदायीन आतंकवादियों को मार गिराया. इस बड़े आतंकवादी हमले को विफल करने और आतंकियों को ढेर करने के बाद सीआरपीएफ के जवानों ने 'भारत माता की जय' के नारे भी लगाए.

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिला स्थित सीआरपीएफ शिविर पर आत्मघाती हमला करने के लिए घुसने कोशिश करने वाले सशस्त्र आतंकवादियों को सुरक्षा बल ने मार गिराया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हथियारबंद आतंकवादियों ने सोमवार (5 जून) तड़के करीब 4 बजकर 10 मिनट पर गोलीबारी करते हुए 45 बटालियन-सीआरपीएफ के शिविर में घुसने का प्रयास किया।

उन्होंने बताया कि वहां मौजूद गार्ड ने जवाबी गोलीबारी की और पुलिस बलों को भी तत्काल मौके पर भेजा गया। अधिकारी ने कहा, ‘‘जवाबी गोलीबारी में चार आतंकवादी मारे गए और आत्मघाती हमले को नाकाम कर दिया गया।’’ उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादियों के पास से चार एके राइफल, एक यूबीजीएल (अंडरबैरेल ग्रेनेड लांचर) तथा कुछ गोला-बारूद बरामद किया गया है. घटना की पुष्टि करते हुए जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक शेष पॉल वैद ने ट्वीट किया, ‘बांदीपोरा के सम्बल में सीआरपीएफ की 45 बटालियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने चार आतंकवादियों को मार गिराया है जो सीआरपीएफ कैंप पर आत्मघाती हमले की कोशिश कर रहे थे.’

अभी 2 दिन पहले भी अनंतनाग जिले में शनिवार (3 जून) को आतंकियों ने सेना के काफिले पर हमला किया था. काफिले पर फायरिंग जिले के काजीगुंड इलाके में हुई थी जिसमें 2 जवान शहीद और 5 जख्मी हो गए थे. वहीं, पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ और कृष्णा घाटी सेक्टर में सीजफायर उल्लंघन किया था. पुंछ में शुक्रवार रात 11 बजे से पाक की तरफ से मोर्टार दागे गए थे वहीं, कृष्णा घाटी सेक्टर में शनिवार को फायरिंग की गई थी जिसका भारत की तरफ से भी करारा जवाब दिया गया था.

Trending news