मोदी जी के बारे में गांधी परिवार के पास 'कुछ राज' हैं, इसलिए नहीं उठा पाएंगे कोई कदम
Advertisement

मोदी जी के बारे में गांधी परिवार के पास 'कुछ राज' हैं, इसलिए नहीं उठा पाएंगे कोई कदम

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि गांधी परिवार के पास मोदी जी के बारे में 'कुछ राज हैं' और इसी कारण वह गांधी परिवार के किसी सदस्य के खिलाफ कभी कार्रवाई नहीं कर पाएंगे। इसके पहले केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि पीएम मोदी चॉपर घोटाले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को गिरफ्तार नहीं कर सकते क्योंकि वह उनसे डरते हैं।

मोदी जी के बारे में गांधी परिवार के पास 'कुछ राज' हैं, इसलिए नहीं उठा पाएंगे कोई कदम

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि गांधी परिवार के पास मोदी जी के बारे में 'कुछ राज हैं' और इसी कारण वह गांधी परिवार के किसी सदस्य के खिलाफ कभी कार्रवाई नहीं कर पाएंगे। इसके पहले केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि पीएम मोदी चॉपर घोटाले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को गिरफ्तार नहीं कर सकते क्योंकि वह उनसे डरते हैं।

केजरीवाल ने ट्वीट के जरिए यह बात कही

केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री में सोनिया गांधी को गिरफ्तार करने की ‘हिम्मत नहीं’ है और दोनों पार्टियों की ‘भ्रष्टाचार में मिलीभगत’ है। प्रधानमंत्री की कथित ‘फर्जी’ डिग्री के मुद्दे पर बोलते हुए केजरीवाल ने यह भी कहा कि दोनों पार्टियों के बीच ये ‘सांठगांठ’ है कि भाजपा सरकार हेलिकाप्टर मामले में सोनिया गांधी को गिरफ्तार नहीं करेगी और कांग्रेस मोदी की शैक्षणिक योग्यता के मामले को नहीं उठाएगी। उन्होंने कहा, ‘इतालवी अदालत के आदेश में सोनिया गांधी, अहमद पटेल, कुछ अधिकारियों तथा कांग्रेस नेताओं के नाम भी हैं लेकिन मोदी में हिम्मत नहीं है सोनिया गांधी को गिरफ्तार करने की। उनसे दो सवाल तक पूछने की हिम्मत नहीं है’।

केजरीवाल ने यहां जंतर मंतर पर एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘मोदी जी आपको कार्रवाई करने के लिए प्रधानमंत्री बनाया गया है, इस काम को इटली की अदालत पर छोड़ने के लिए नहीं। यदि आप उन्हें जेल भेजते तो हमारा सीना 56 इंच का हो जाता, जब हमारे प्रधानमंत्री कहते हैं कि इटली की अदालत गांधी का नाम ले रही है, उनका नाम नहीं। मैं मोदीजी से कहना चाहता हूं कि आप उनसे डरते क्यों हैं?’

Trending news