हरियाणा से अगवा कर चलती कार में महिला से गैंगरेप, ग्रेटर नोएडा में फेंका
Advertisement

हरियाणा से अगवा कर चलती कार में महिला से गैंगरेप, ग्रेटर नोएडा में फेंका

ग्रेटर नोएडा में एक महिला को कार से अगवा कर गैंगरेप की वारदात सामने आई है. आरोपियों ने पीडि़त महिला को हरियाणा के सोहना से अगवा किया था. आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद पीडि़ता को ग्रेनो के कासना इलाके में फेंककर फरार हो गए.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

गुड़गांव/नोएडा: एक महिला को बीती रात (सोमवार, 19 जून) गुड़गांव से अगवा कर तीन पुरुषों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में कई घंटों तक उससे कथित बलात्कार किया और आज (मंगलवार, 20 जून) तड़के उसे ग्रेटर नोएडा में कार से बाहर फेंक दिया. यह जानकारी पुलिस ने दी. करीब एक महीने पहले हुए आईएमटी मानेसर सामूहिक बलात्कार कांड से मिलती-जुलती इस घटना में 35 साल की पीड़िता तड़के चार बजे ग्रेटर नोएडा के गोल्फ लिंक्स में ''चाचा का रेस्तरां'' के बाहर पायी गयी, जबकि इस जगह से काफी दूरी उसे अगवा किया गया था.

राजस्थान के भरतपुर से आयी यह महिला बीती रात आठ बजे जब सोहना में पैदल चल रही थी कि तभी उसे कुछ पुरुषों ने स्विफ्ट कार में खींच लिया. नोएडा और गुड़गांव की पुलिस संयुक्त रूप से इस मामले की छानबीन कर रही हैं.

गौतमबुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) लव कुमार ने बताया, ''पीड़िता की शिकायत पर हमने कासना पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया है और तीन टीमें बनायी हैं जो गुड़गांव पुलिस की मदद ले रही हैं...'' कुमार ने कहा, ''हम गुड़गांव और ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके से मौके और अपराध की कड़ी का मुआयना कर रहे हैं.'' पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल ले जाया गया.

और पढ़ें : Zee जानकारी : भारत में हर 14 मिनट में होती है रेप की एक घटना!

महिला करीब 10-15 दिन पहले गुड़गांव आयी थी और सोहना इलाके में अपने परिवार के साथ ठहरी थी. उसने पुलिस को बताया कि कम से कम चार-पांच घंटे तक तीनों पुरुष बारी-बारी से उससे बलात्कार करते रहे. पुलिस ने बताया कि दिल्ली के रास्ते वे ग्रेटर नोएडा पहुंचे और वहां से भागने से पहले एक अंधेरी जगह पर उसे फेंक दिया. उन्होंने पीड़ता को यह धमकी भी दी कि पुलिस को घटना की सूचना देने पर उसे गंभीर नतीजे भुगतने होंगे.

महिला ने स्थानीय लोगों को सारी घटना बतायी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने ही गौतमबुद्ध नगर पुलिस को इसकी सूचना दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ''बीयर की कुछ बोतलें भी मौके से बरामद की गयीं जिससे संकेत मिलते हैं कि आरोपी घटना के वक्त नशे में धुत थे.'' गुड़गांव पुलिस के आयुक्त संदीप खिरवार ने बताया कि पुलिस टीमें एनसीआर में प्रमुख सड़कों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि कुछ सुराग मिल सकें.

तीन हफ्ते पहले, 29 मई को, गुड़गांव के मानेसर इलाके में एक महिला को अगवा कर उससे सामूहिक बलात्कार किया गया था. यह घटनास्थल सोहना से बहुत दूर नहीं है. इस मामले में पीड़िता के नौ महीने के बच्चे को भी मार डाला गया था और महिला करीब चार घंटे तक सड़क के किनारे पड़ी रही थी.

Trending news