…जब प्रेमी के घर के बाहर प्रेमिका ने टूटे दिल के साथ किया जमकर डांस, 'तेरे इश्क में नाचेंगे'
Advertisement

…जब प्रेमी के घर के बाहर प्रेमिका ने टूटे दिल के साथ किया जमकर डांस, 'तेरे इश्क में नाचेंगे'

वीडियो में एक लड़की अपने प्रेमी के घर के बाहर डीजे लगवाकर आमिर खान की फिल्म राजा हिंदुस्तानी के गाने ‘तेरे इश्क में नाचेंगे’पर डांस कर रही है. 

लड़की का डांस करते हुए यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

नई दिल्ली: मोहब्बत में धोखा खाने के बाद लड़के तो फिर भी नाचते हैं, लेकिन लड़कियों के पास सिवाय आंसू बहाने के कुछ नहीं होता है. यह बात अब सिर्फ मिथक रह गई है. पिछले दिनों मोहब्बत में चोट खाई एक लड़की का डांस करता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है. इस वीडियो में एक लड़की अपने प्रेमी के घर के बाहर डीजे लगवाकर आमिर खान की फिल्म राजा हिंदुस्तानी के गाने ‘तेरे इश्क में नाचेंगे’पर डांस कर रही है. 

  1. गुरुग्राम के पटौदी शहर में लड़की ने किया डांस
  2. प्रेमी के घर के बाहर जमकर किया लड़की ने डांस
  3. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

शराब के नशे में घुत लड़की
वायरल हो रहे इस वीडियो में जिस वक्त ठुमके लगा रही है, उस वक्त उसके हाथों में एक बोतल नजर आ रही है. इस वीडियो को देखने के बाद दावा किया जा रहा है कि यह बोतल शराब की है और लड़की शरब पीकर नाच रही है. बीच सड़क पर लड़की को इस तरह नाचते हुए देखकर आसपास के लोग हंस रहे हैं और उसका मजाक उड़ा रहे हैं. फेसबुक पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है और कई लोग इसको शेयर कर चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: Video: अक्षय कुमार ने इस तरह दिया कभी हार न मानने का Message

गुड़गांव के शख्स ने सोशल मीडिया पर डाला था वीडियो
रिपोर्टस के मुताबिक इस वीडियो को सबसे पहले एक संदीप सहवाग नाम के शख्स ने सबसे पहले अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. वीडियो को शेयर करते हुए संदीप ने लिखा कि यह वीडियो गुड़गांव का है और इसमें जो लड़की नाच रही है उसने शराब पी हुई है. शराब के नशे में धुत लड़की के प्रेमी के उसे धोखा दिया है, जिसका गुस्सा उतारने के लिए उसने पहले शराब पी और फिर आमिर खान की मशहूर मूवी राजा हिंदुस्तानी के गाने, तेरे इश्क में नाचेंगे गाने पर डांस किया.

यह भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: 'तू अखियां मिलाके...' गाने पर इनका डांस इंटरनेट पर मचा रहा धमाल

 

देखिए लड़की का वीडियो

वीडियो की नहीं हुई पुष्टि
हालांकि इस वायरल वीडियो की अब तक पुष्टि नहीं हुई है. लोगों ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि गुरुग्राम के पटौदी शहर के हेलमण्डी में लड़की ने अपने प्रेमी के घर डीजे लेकर पहुंच गई, क्योंकि उसने उसे धोखा दिया है. वायरल वीडियो पर कई लोगों ने इसे लड़की की जिंदा दिली कहा है तो कुछ लोग इसे भारतीय सभ्यता की बर्बादी कह रहे हैं. 

Trending news