जाको राखे साईंया मार सके ना कोय, हैवानियत के शिकार कुत्ते की जान बची
Advertisement

जाको राखे साईंया मार सके ना कोय, हैवानियत के शिकार कुत्ते की जान बची

शायद आपने वो दर्दनाक वीडियो देखा होगा जब चेन्नई में एक मेडिकल स्टूडेंट ने तीन मंजिल छत से एक कुत्ते को नीचे फेंक देता है। कुत्ता दर्द से चींखने लगता है। लेकिन इस दर्दनाक वायरल वीडियो के बाद एक अच्छी बात यह है कि उस कुत्ते की जान बच गई है।

जाको राखे साईंया मार सके ना कोय, हैवानियत के शिकार कुत्ते की जान बची

नई दिल्ली: शायद आपने वो दर्दनाक वीडियो देखा होगा जब चेन्नई में एक मेडिकल स्टूडेंट ने तीन मंजिल छत से एक कुत्ते को नीचे फेंक देता है। कुत्ता दर्द से चींखने लगता है। लेकिन इस दर्दनाक वायरल वीडियो के बाद एक अच्छी बात यह है कि उस कुत्ते की जान बच गई है।

 

इस डॉग के साथ एक्टिविस्ट श्रवण कृष्णन ने अपनी तस्वीर सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर पोस्ट की है। श्रवण ने लिखा है- 'गुड न्यूज, डॉगी की जान बच गई। लेकिन वह अभी चल नहीं सकती। अब वह हमारे साथ है। उसका बेहतर इलाज किया जा रहा है। सबसे तकलीफदेह बात यह है कि वह अब भी अपने पूछ को हिला रही है।'

गौर हो कि कुछ दिन पहले इसे फेसबुक पर पोस्ट किया गया जो अब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स ने इसकी काफी आलोचना की है और इसे अमानवीय बताया जा रहा है। आरोपी स्टूडेंट के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग हो रही है। सोशल मीडिया पर #StopAnimalCruelty हैशटैक के जरिए यूजर्स पोस्ट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी चेन्नई का रहने वाला है। वो एमबीबीएस फाइनल ईयर में है।

देखें VIDEO

Trending news