बजरंग दल ने ‘पीके’ दिखा रहे दो सिनेमाघरों पर हमला किया
Advertisement

बजरंग दल ने ‘पीके’ दिखा रहे दो सिनेमाघरों पर हमला किया

हिन्दुओं की भावनाओं को कथित रूप से ठेस पहुंचाने वाली आमिर खान अभिनीत ‘पीके’ पर प्रतिबंध की मांग करते हुए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आज इस फिल्म के प्रदर्शन का विरोध किया और शहर के दो सिनेमाघरों पर हमला किया।

अहमदाबाद : हिन्दुओं की भावनाओं को कथित रूप से ठेस पहुंचाने वाली आमिर खान अभिनीत ‘पीके’ पर प्रतिबंध की मांग करते हुए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आज इस फिल्म के प्रदर्शन का विरोध किया और शहर के दो सिनेमाघरों पर हमला किया।

बजरंग दल की शहर इकाई प्रमुख ज्वलित मेहता के नेतृत्व में कम से कम 20 सदस्यों ने आज सुबह आश्रम मार्ग स्थित सिनेमाघरों ‘सिटी गोल्ड’ और ‘शिव’ पर हमला करके फिल्म के पोस्टर फाड़ दिये और टिकट खिड़की तोड़ दी। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बाबाओं और अंधविश्वास पर चोट की गई है।

पुलिस ने कहा कि पुलिस उपायुक्त (जोन एक) वीरेंद्र सिंह यादव के साथ नवरंगपुरा थाने के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे लेकिन हमलावर उससे पहले फरार हो गये।

यादव ने कहा, ‘सुबह करीब दस बजे हमले करने के लिए जिम्मेदार लोगों की पहचान नहीं हुई है। हमें पता चला है कि बदमाशों ने दोनों सिनेमाघरों में टिकट खिड़कियां तोड़ दीं। हम लोगों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज मंगा रहे हैं।’ बजरंग दल ने हमले की जिम्मेदारी ली और इस फिल्म का प्रदर्शन कर रहे अन्य सिनेमाघरों को चेतावनी दी है।

 

Trending news