वीडियो में युवक को पीटते हुए 'कैद' हुए बीजेपी विधायक
Advertisement

वीडियो में युवक को पीटते हुए 'कैद' हुए बीजेपी विधायक

भाजपा विधायक कांतिलाल अमर्त्य को कथित रूप से एक युवक को पीटते हुए फिल्माया गया है। वीडियो में नशे में धुत इस युवक को वे एक छड़ी से पीट रहे हैं। पुलिस ने बताया कि जब विधायक ने पुलिस को फोन किया तब वह युवक नशे की हालत में एक तलवार को लहरा रहा था।

अहमदाबाद : भाजपा विधायक कांतिलाल अमर्त्य को कथित रूप से एक युवक को पीटते हुए फिल्माया गया है। वीडियो में नशे में धुत इस युवक को वे एक छड़ी से पीट रहे हैं। पुलिस ने बताया कि जब विधायक ने पुलिस को फोन किया तब वह युवक नशे की हालत में एक तलवार को लहरा रहा था।

मोरबी सीट से विधायक अमर्त्य का कथित रूप से दिखाने वाले इस वीडियो को पास में खड़े एक व्यक्ति ने बनाया। इसमें विधायक और उनके अंगरक्षक युवक को छड़ी से पीट रहे हैं। यह जल्द ही सोशल नेटवर्किंग साइट्स और व्हाट्सएप पर तुरंत ही फैल गया।

पुलिस ने बताया कि युवक की पहचान जगदीश लोखिल के रूप में की गई है। कल दोपहर के समय मोरबी के पास उमा कस्बे में युवक नशे की हालत में हवा में तलवार लहरा रहा था उस समय वहां पर विधायक भी मौजूद थे। बी-मंडल पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा कि अमर्त्य ने पुलिस को फोन किया। हम वहां गए और युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसे हथियार कानून के उल्लंघन के तहत आरोपी बनाया गया है। युवक को पीट कर कानून अपने हाथ में लेने के आरोप पर विधायक ने कहा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया। वह नशे की हालत में तलवार लहरा रहा था और वहां नागरिकों और मौजूद महिलाओं की मदद के लिए कोई भी उपस्थित नहीं था।

Trending news