पाक नौका मामला : आठ पाकिस्तानी नागरिकों का ट्रांजिट रिमांड
Advertisement

पाक नौका मामला : आठ पाकिस्तानी नागरिकों का ट्रांजिट रिमांड

गुजरात की एक अदालत ने आज तटरक्षक बल को निर्देश दिया कि वह पोरबंदर के तटीय क्षेत्र में पकड़े गए आठ पाकिस्तानी नागरिकों को आगे की कानूनी कार्यवाही के लिए मुंबई में विशेष अदालत में पेश करे क्योंकि अपराध अंतरराष्ट्रीय जलक्षेत्र में होने के कारण स्थानीय अदालत के पास मामले में शक्तियां नहीं हैं।

अहमदाबाद : गुजरात की एक अदालत ने आज तटरक्षक बल को निर्देश दिया कि वह पोरबंदर के तटीय क्षेत्र में पकड़े गए आठ पाकिस्तानी नागरिकों को आगे की कानूनी कार्यवाही के लिए मुंबई में विशेष अदालत में पेश करे क्योंकि अपराध अंतरराष्ट्रीय जलक्षेत्र में होने के कारण स्थानीय अदालत के पास मामले में शक्तियां नहीं हैं।

नौसेना और तटरक्षक ने एक संयुक्त अभियान में सोमवार को मादक पदार्थ..संदिग्ध हेरोइन ले जा रही एक पाकिस्तानी नौका पकड़ी थी और आठ पाकिस्तानी नागरिकों को गिरफ्तार किया था।

तटरक्षक बल ने इन लोगों को आज न्यायिक मजिस्ट्रेट अरविन्द पटेल की अदालत में पेश किया और रिमांड मांगा। हालांकि अदालत ने कहा कि मामला उसके अधिकार क्षेत्र से बाहर है। क्योंकि अदालत ने मामले पर विचार करने से इनकार कर दिया, इसलिए तटरक्षक के वकील ने उनका ट्रांजिट रिमांड मांगा, ताकि उन्हें मुंबई में पेश किया जा सके। अदालत ने उनका ट्रांजिट रिमांड दे दिया।

Trending news