धोखाधड़ी के आरोप में साध्वी गिरफ्तार, करोड़ों की नगदी और सोना जब्त
Advertisement

धोखाधड़ी के आरोप में साध्वी गिरफ्तार, करोड़ों की नगदी और सोना जब्त

गुजरात के बनासकांठा जिले की पुलिस ने आज पालनपुर के एक घर में छापेमारी के दौरान 1.25 करोड़ रूपए नगद और 2.4 किलो सोना जब्त किया और मुक्तेश्वर मठ से जुड़ी साध्वी जयश्री गिरी को धोखाधड़ी के एक मामले में गिरफ्तार किया।

अहमदाबाद : गुजरात के बनासकांठा जिले की पुलिस ने आज पालनपुर के एक घर में छापेमारी के दौरान 1.25 करोड़ रूपए नगद और 2.4 किलो सोना जब्त किया और मुक्तेश्वर मठ से जुड़ी साध्वी जयश्री गिरी को धोखाधड़ी के एक मामले में गिरफ्तार किया।

बनासकांठा के पुलिस अधीक्षक नीरज बड़गूजर ने बताया कि छापेमारी और उसमें नगद एवं सोना जब्त किए जाने के बाद पालनपुर पुलिस ने साध्वी को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक स्थानीय जौहरी की ओर से साध्वी के खिलाफ दर्ज कराई गई धोखाधड़ी की शिकायत के सिलसिले में उसे गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस के पास उपलब्ध सूचना के मुताबिक, साध्वी जयश्री जिले के वडगाम तालुका स्थित मुक्तेश्वर मठ से जुड़ी हुई है। पालनपुर के जौहरी प्रीतेश शाह ने साध्वी एवं दो अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। शाह ने तीनों पर आरोप लगाया था कि सस्ती दर पर उसे सोना देने का वादा कर आरोपियों ने उससे पांच करोड़ रूपए लिए थे। पुलिस अधीक्षक ने कहा, ‘जब तीनों ने अपना वादा नहीं निभाया, तो शाह को धोखाधड़ी का अहसास हुआ और उसने प्राथमिकी दर्ज कराई।’

Trending news