स्कूल यूनिफॉर्म में मछली बेचने पर पॉपुलर हुई हनान हामिद कार हादसे में घायल

हनान जिस कार से यात्रा कर रही वह कार एक बिजली के खंभे से टकरा गई और हनान गंभीर रूप से घायल हो गईं. 

स्कूल यूनिफॉर्म में मछली बेचने पर पॉपुलर हुई हनान हामिद कार हादसे में घायल
हनान ने केरल में आए भीषण बाढ़ में बाढ़ पीड़ितों की मदद करने की भी घोषणा की थी. (फाइल फोटो)

कोच्ची: केरल में यूनिफॉर्म में मछली बेचने को लेकर पॉपुलर होने वाली छात्रा हनान हामिद सोमवार को एक कार हादसे में घायल हो गईं. हनान जिस कार से यात्रा कर रही वह कार एक बिजली के खंभे से टकरा गई और हनान गंभीर रूप से घायल हो गईं.  

हनान को तुरंत कोच्ची के प्राइवेट अस्पताल में लेकर जाया गया. अस्पताल के सूत्रों के अनुसार हनान को रीढ़ की हड्डी में चोट लगी है और डॉक्टर्स ने एमआरआई स्कैनिंग की सलाह दी है. दरअसल हनान कोजीकोड़े जिले से एक दुकान का उद्घाटन कर वापस लौट रही थीं और सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति को बचाने के चक्कर में कार बिजली के खंभे से जा टकराई. 

दुर्घटना में ड्राइवर को किसी तरह की चोट नहीं लगी है. आपको बता दें कि 21 साल की हनान की स्कूल यूनिफॉर्म में मछली बेचने  की कहानी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. वह ऐसा अपनी पढ़ाई जारी रखने के लिए कर रही थी. इसके बाद हनान की मदद करने के लिए कई लोग आए थे और उसके जज्बे को सलाम किया था. खुद मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने भी हनान हामिद की सराहना की थी. 

कुछ दिनों पहले हनान ने केरल में आए भीषण बाढ़ में बाढ़ पीड़ितों की मदद करने की भी घोषणा की थी. फिलहाल हनान आईसीयू में भर्ती हैं.