हरियाणा DGP को आया धमकी भरा फोन, कहा- 72 घंटों में राम रहीम को छुड़ा लेंगे
Advertisement

हरियाणा DGP को आया धमकी भरा फोन, कहा- 72 घंटों में राम रहीम को छुड़ा लेंगे

राम रहीम 25 अगस्त से रोहतक की सुनारियां जेल में साध्वियों से बलात्कार के मामले में सजा काट रहा है.

गुरमीत राम रहीम (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बलात्कार के केस में 20 साल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को छुड़ाने के लिए हरियाणा पुलिस को धमकी भरा फोन आया है. सोमवार को हरियाणा के डीजीपी को एक फोन आया, जिसमें राम रहीम को 72 घंटे में जेल से निकाल लेने की बात कही गई. हरियाणा की साइबर क्राइम टीम ने जब इस फोन नंबर की लोकेशन ढूंढ़ी की तो पता चला ये इंग्लैंड से आया था. फिलहाल ये नंबर बंद है. 

  1. इंग्लैंड से आया था फोन 
  2. राम रहीम की सुरक्षा बढ़ी 
  3. डीजीपी ने नकारी फोन कॉल वाली बात 

हालांकि डीजीपी बीएस संधू ने इस तरह के किसी भी फोन आने से इनकार किया है. उन्होंने इस खबर को पूरी तरह गलत बताते हुए कहा किसी में इतनी हिम्मत नहीं है कि राम रहीम को सुनरिया जेल से भगाकर ले जाए. 

यह भी पढ़ें: जानिए राम रहीम पर पीड़ि‍त साध्‍वी ने लगाए थे कौन कौन से सनसनीखेज आरोप

राम रहीम 25 अगस्त से रोहतक की सुनारियां जेल में है और फिलहाल सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. बताया जा रहा है कि खुफिया एजेंसियों ने उसे यहां से कही और शिफ्ट करने की सलाह दी है. 

सोमवार को 20 साल की सजा को चुनौती देने वाली राम रहीम की याचिका को पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने स्वीकार कर लिया है. वहीं दूसरी तरफ पीड़ित साध्वियों की उस याचिका को भी स्वीकार कर लिया गया है जिसमें उन्होंने राम रहीम की सजा को उम्रकैद में बदलने की मांग की है. राम रहीम ने अभी तक 30 लाख की जुर्माना राशि भी जमा नहीं की है जिसे कोर्ट ने जल्द से जल्द जमा कराने का आदेश दिया है. 

Trending news