अब दक्षिणपंथी विरोधियों से नहीं करते संवाद: कमल हासन
Advertisement

अब दक्षिणपंथी विरोधियों से नहीं करते संवाद: कमल हासन

कमल हासन अपने जन्मदिन पर कर सकते हैं राजनीतिक पारी का ऐलान

अब दक्षिणपंथी विरोधियों से नहीं करते संवाद: कमल हासन

तमिल मेगा स्टार कमल हासन की राजनीतिक यात्रा शुरू होने की तारीखों पर अभी भी अटकलों का दौर चल रहा है. वे लगातार अलग-अलग पार्टियों के नेताओं से मिल रहे हैं, लेकिन वे किसी पार्टी का दामन थामेंगे यह साफ नहीं है. कमल हासन अक्सर अपने बयानों के लेकर भी चर्चा में रहते हैं. जानकारों का कहना है कि बयानबाजी से कमल अपनी राजनीतिक जमीन तैयार कर रहे हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपने एक ताजा लेख में कहा कि पहले दक्षिणपंथी समूह विरोधियों के साथ संवाद कायम करते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है. 

  1. 7 नवंबर को है अभिनेता कमल हासन का जन्मदिन
  2. जन्मदिन पर कर सकते हैं राजनीतिक पारी का ऐलान
  3. हालिया विवादों के कारण चर्चा में हैं तमिल स्टार

इस समय जब कमल हासन कला की दुनिया से निकलकर राजनीति की दुनिया में आशियाना तलाश रहे हैं, ऐसे में यह भी कहा जा रहा है कि वे किसी दल विशेष में न जाकर अपनी खुद की पार्टी तैयार करेंगे. 7 नवंबर को कमल का जन्मदिन है और इस दिन वे कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं. इस बात के संकेत उन्होंने अपने चाहने वाले लाखों प्रशंसकों से भी कहा कि कुछ नए के लिए वे तैयार रहें. 

यह भी पढ़ें: राजनीति में एंट्री पर बोले कमल हासन कहा, 'मेरे कई रंग होंगे, लेकिन भगवा नहीं'

हाल ही में वे आम आदमी पार्टी के संयोजक तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मिले थे. यह मुलाकात चेन्नई स्थित अपने घर पर ही की थी. अरविंद से पहले वे केरल के मुख्यमंत्री पिनाराय विजयन से भी मिल चुके हैं. लेकिन इस दौरान उन्होंने साफ कर दिया था कि वे किसी बाएं या दाएं पंथ की राजनीति में नहीं जा रहे हैं और भाजपा की तरफ इशारा करते हुए कहा था कि इस चयन में केसरिया रंग तो कतई नहीं है.

Trending news