तेवर नरम: SP नेता शिवपाल के कहा- मैं पार्टी का सच्चा सिपाही, हर फैसला मानूंगा
Advertisement

तेवर नरम: SP नेता शिवपाल के कहा- मैं पार्टी का सच्चा सिपाही, हर फैसला मानूंगा

उन्होंने कहा कि अगर पार्टी में मतभेद नहीं होते तो सपा की सरकार बनी होती और अखिलेश फिर से मुख्यमंत्री बने होते. 

शिवपाल यादव के पास सपा में फिलहाल कोई पद नहींं है. (फाइल फोटो)

संभल: सपा में बागी सुर अख्तियार करने वाले शिवपाल यादव के तेवर नरम दिखने लगे हैं. कुछ दिन पहले आगरा में राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद से ही इसके संकेत मिलने लगे थे. दीवाली के मौके पर पार्टी के शीर्ष परिवार की एकजुटता को दिखाने वाली फोटो भी सार्वजनिक हुई थीं. उसमें पार्टी के दोनों धड़ों के नेताओं अखिलेश यादव और शिवपाल यादव को एक साथ देखा गया था.

  1. सपा में अंदरूनी खींचतान थमती दिख रही
  2. श्‍ािवपाल ने पहले अपना रखे थे बागी तेवर
  3. अलग पार्टी बनाने की खबरें आई थीं

उसी कड़ी में गुरुवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव ने खुद को पार्टी का सच्चा सिपाही बताते हुए कहा कि वह पार्टी का हर फैसला मानेंगे. 

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव ने पिता मुलायम और चाचा शिवपाल को दिया एक और 'दर्द'

सुलझ गए मतभेद
कल्कि महोत्सव में हिस्सा लेने आये शिवपाल सिंह यादव ने यहां संवाददाताओं से कहा कि वह भले ही इस समय किसी पद पर ना हों लेकिन वह पार्टी के सच्चे सिपाही हैं और सभी मुददों पर पार्टी के फैसलों को मानेंगे. उन्होंने कहा कि अगर पार्टी में मतभेद नहीं होते तो सपा की सरकार बनी होती और अखिलेश फिर से मुख्यमंत्री बने होते. शिवपाल ने कहा कि हर परिवार में मतभेद होते हैं और उनके परिवार में भी मतभेद था लेकिन पार्टी में अब किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं है. 

यह भी पढ़ें: सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने किया ताजमहल का दीदार, आगरा में लगाई झाड़ू

बीजेपी पर वार
आगरा में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्नाथ द्वारा झाडू लगाने को लेकर किये गये सवाल पर शिवपाल ने कहा कि यह अच्छी बात है. तीन साल से वह (भाजपा) झाडू लगा रहे हैं लेकिन सफाई कहीं नहीं नजर आती. भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है.

Trending news