मुझे अभी भी मिलते हैं प्रेम पत्र : वेंकैया नायडू
Advertisement

मुझे अभी भी मिलते हैं प्रेम पत्र : वेंकैया नायडू

विभिन्न विषयों पर सदस्यों के बीच गरमा गरमी के मंजर के साथ ही लोकसभा में मंगलवार को कुछ हल्के फुल्के लम्हे भी देखने को मिले जब संसदीय कार्य मंत्री एम वेंकैया नायडू ने कहा कि उन्हें अभी भी ‘प्रेम पत्र’ मिलते हैं और उनकी पत्नी को भाजपा सांसद मनोज तिवारी के उस गाने से कोई समस्या नहीं होगी जिसमें उन्होंने कहा है कि वह उनसे :नायडू: से प्यार करते हैं।

मुझे अभी भी मिलते हैं प्रेम पत्र : वेंकैया नायडू

नई दिल्ली : विभिन्न विषयों पर सदस्यों के बीच गरमा गरमी के मंजर के साथ ही लोकसभा में मंगलवार को कुछ हल्के फुल्के लम्हे भी देखने को मिले जब संसदीय कार्य मंत्री एम वेंकैया नायडू ने कहा कि उन्हें अभी भी ‘प्रेम पत्र’ मिलते हैं और उनकी पत्नी को भाजपा सांसद मनोज तिवारी के उस गाने से कोई समस्या नहीं होगी जिसमें उन्होंने कहा है कि वह उनसे :नायडू: से प्यार करते हैं।

नायडू ने कहा कि भोजपुरी गायक ‘मनोज तिवारी इस हद तक चले गए कि उन्होंने यह गाना तक गा दिया, ‘वेंकैयाजी आई लव यू’। उन्होंने कहा कि उन्हें इस गाने से कोई समस्या नहीं है। मेरी पत्नी आपके बारे में कोई गलत धारणा नहीं बनाएंगी, क्योंकि मुझे कई लोग प्यार करते हैं। और मेरे युवा दिनों के समय से ही मुझे प्रेम पत्र लिखते हैं।’ दिल्ली में अनधिकृत बस्तियों को नियमित करने संबंधी विधेयक पर चर्चा का जवाब देने के समय नायडू ने ये बात कही जिस पर सदन में उपस्थित सदस्य और पत्रकार दीर्घा में बैठे पत्रकार दिल खोलकर हंसे।

चर्चा में हिस्सा लेते हुए तिवारी ने कहा था ‘नायडूजी आई लव यू।’ नायडू ने कहा, उन्हें लोग किसी और कारण से प्यार नहीं करते बल्कि उनके राजनीतिक और सार्वजनिक कार्यो की वजह से ऐसा करते हैं। उन्होंने कहा, ‘ऐसे में मुझे कोई समस्या नहीं है। मेरी पत्नी दिल्ली में ही हैं। मैं उन्हें निश्चित तौर पर बताउंगा कि मुझे प्यार करने वालों में एक और व्यक्ति शामिल हो गया है।'

इस सदन में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने चुटकी लेते हुए कहा, तब आपके मन में संदेह क्यों हैं, इस पर हाजिर जवाब नायडू ने कहा, ‘मेरे मन में कोई संदेह नहीं हैं, अगर आपके मन में कोई शक है तो उसे निकाल दीजिए।’ खड़गे ने कहा, ‘आप अपने दिल से बोलते हैं।’ नायडू ने जवाब में कहा, ‘जी हां, मैं अपने दिल से ही बोलता हूं।’

Trending news