महाराष्ट्र में पाकिस्तानी कलाकारों वाली फिल्में रिलीज नहीं होने देंगे: राज ठाकरे
Advertisement

महाराष्ट्र में पाकिस्तानी कलाकारों वाली फिल्में रिलीज नहीं होने देंगे: राज ठाकरे

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के मुखिया राज ठाकरे ने इस बात का ऐलान किया है कि उनकी पार्टी पूरे महाराष्ट्र में पाकिस्तानी कलाकारों वाली फिल्मों को रिलीज नहीं होने देगी। सोमवार को राज की पार्टी एमएनएस की बैठक के बाद राज ठाकरे ने साफ किया कि जिन बॉलीवुड फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों ने काम किया है उन फिल्मों को महाराष्ट्र में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा।

महाराष्ट्र में पाकिस्तानी कलाकारों वाली फिल्में रिलीज नहीं होने देंगे: राज ठाकरे

नई दिल्ली: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के मुखिया राज ठाकरे ने इस बात का ऐलान किया है कि उनकी पार्टी पूरे महाराष्ट्र में पाकिस्तानी कलाकारों वाली फिल्मों को रिलीज नहीं होने देगी। सोमवार को राज की पार्टी एमएनएस की बैठक के बाद राज ठाकरे ने साफ किया कि जिन बॉलीवुड फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों ने काम किया है उन फिल्मों को महाराष्ट्र में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा।

राज ठाकरे के इस ऐलान का बॉलीवुड की दो फिल्मों पर सीधा असर पड़ सकता है। पहली करण जौहर निर्देशित 'ऐ दिल है मुश्किल' जिसमें पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान भी है। दूसरी फिल्म है शाहरूख खान की रईस जिसमें पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान ने अदाकारी की है।

इससे पहले एमएनएस ने बॉलीवुड में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों को मुंबई से बोरिया बिस्तर समेटकर चले जाने के लिए धमकाया था। एमएनएस ने कहा था कि हम सभी पाकिस्तानी कलाकारों और एक्टरों को भारत छोड़ने के लिए 48 घंटे का समय देते हैं और उसके बाद एनएनएस उन्हें बाहर फेंक देगी। गौर हो कि शिवसेना और महाराष्ट्र निर्माण सेना ने हमेशा ही पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध किया हैं। पिछले साल ऐसे ही विरोध के कारण दिल्ली में होने वाला पाकिस्तानी नाट्य समूह का कार्यक्रम रद्द करना पड़ा था।

 

Trending news