2 बच्चे का पिता कर्ज उतारने के लिए लेता रहा लॉटरी की टिकट, 5वीं बार खुली किस्मत
Advertisement

2 बच्चे का पिता कर्ज उतारने के लिए लेता रहा लॉटरी की टिकट, 5वीं बार खुली किस्मत

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में मासिक लॉटरी के जैकपॉट में एक भारतीय व्यक्ति ने 27.2 लाख अमेरिकी डॉलर की राशि जीती है.

मारकोस ने एक करोड़ दिरहम (27.2 लाख अमेरिकी डॉलर) का जैकपॉट जीता है.

दुबई: संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में मासिक लॉटरी के जैकपॉट में एक भारतीय व्यक्ति ने 27.2 लाख अमेरिकी डॉलर की राशि जीती है. अबु धाबी में बतौर नक्शानवीस का काम करने वाले ब्रिट्टी मारकोस नामक व्यक्ति का कहना है कि उसे उम्मीद थी कि वह जैकपाट जीतेगा.  गल्फ न्यूज की खबर के अनुसार मारकोस केरल का रहने वाला है और 2004 से दुबई में रहता आ रहा है. वह पिछले दो सालों से ‘बिग टिकट’ का टिकट खरीदता था, लेकिन वह कभी नियमित तौर पर नहीं लेता था. मॉरकोस के हवाले से खबर में बताया गया, ‘‘कई लोग (केरल से) जीत रहे हैं और हर बार मैं उम्मीद बरकरार रखता हूं.

fallback

लेकिन इस दफा मुझे लग रहा था कि मैं जीतूंगा. ’’ उसने कहा, ‘‘यह पांचवां मौका था जब मैंने टिकट खरीदा. ’’ उसने कहा, ‘‘मेरी पत्नी और दो बच्चे केरल में हैं. यहां मेरे ऊपर पहले से ऋण था और मैंने हाल में कुछ और ऋण ले लिया है. अभी मैंने कोई निर्णय नहीं लिया है लेकिन इन्हें चुकाना मेरी पहली प्राथमिकता होगी. ’’

मारकोस ने एक करोड़ दिरहम (27.2 लाख अमेरिकी डॉलर) का जैकपॉट जीता है. पिछले महीने एक अन्य भारतीय मोहम्मद कुन्ही मय्याला ने अबु धाबी में टिकट खरीदा था और 70 लाख दिरहम का जैकपॉट जीता था.

इनपुट भाषा से भी 

Trending news