इंद्राणी मुखर्जी ने लगाया बायकुला जेल में पिटाई का आरोप, पहुंची कोर्ट
Advertisement

इंद्राणी मुखर्जी ने लगाया बायकुला जेल में पिटाई का आरोप, पहुंची कोर्ट

शीना बोरा हत्या मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने आज अदालत में अर्जी देकर आरोप लगाया कि जब कैदियों ने एक कैदी की हत्या का विरोध किया तो जेल के अधिकारियों ने उनकी पिटाई की. हाल ही में इंद्राणी पर महिला जेल में दूसरी कैदियों के साथ मिलकर हंगामा करने का आरोप था.

हाल ही में इंद्राणी पर महिला जेल में दूसरी कैदियों के साथ मिलकर हंगामा करने का आरोप लगा था (File Pic)

मुंबई: शीना बोरा हत्या मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने आज अदालत में अर्जी देकर आरोप लगाया कि जब कैदियों ने एक कैदी की हत्या का विरोध किया तो जेल के अधिकारियों ने उनकी पिटाई की. हाल ही में इंद्राणी पर महिला जेल में दूसरी कैदियों के साथ मिलकर हंगामा करने का आरोप था.

इंद्राणी की याचिका पर संज्ञान लेते हुये शीना बोरा हत्या मामले की सुनवाई कर रही सीबीआई अदालत ने जेल अधिकारियों को निर्देश दिया कि वह कल उसके सामने इंद्राणी को पेश करें.

उनकी वकील गुंजन मंगला ने अदालत में याचिका दायर कर कहा कि जब वह इंद्राणी से मिलने गयी थीं तब उन्होंने बताया कि एक महिला कैदी की मौत के बाद जेल अधिकारियों ने उनकी पिटाई की थी.

वकील ने अपनी याचिका में दावा किया, उन्होंने मुझे अपने हाथ, पैर और सिर पर खरोंच और चोट के निशान दिखाये. गुंजन ने कहा कि जेल अधिकारी और अधीक्षक उनसे गाली गलौज भी करते हैं.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि शुक्रवार को महिला कैदी मंजू गोविंद शेट्टी की मौत के बाद शनिवार को नाराज कैदियों का गुस्सा फूट पड़ा. कुछ महिला कैदी इस दौरान जेल की छत पर चढ़ गयीं तो कुछ अन्य ने अपना गुस्सा जताने के लिये परिसर के अंदर अखबार और दूसरे दस्तावेजों में आग लगा दी.

 

Trending news