केरल में ISIS का संदिग्‍ध सुब्‍हानी गिरफ्तार, कई शहरों में धमाके की साजिश का शक
Advertisement

केरल में ISIS का संदिग्‍ध सुब्‍हानी गिरफ्तार, कई शहरों में धमाके की साजिश का शक

आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएसआईएस) के एक संदिग्‍ध को केरल में गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार, एनआईए की टीम ने आईएसआईएस के संदिग्‍ध आतंकी सुब्‍हानी हाजी मोइनुद्दीन को पकड़ा है। सुब्‍हानी पर कई शहरों में धमाके की साजिश का शक है। जांच एजेंसी अभी सुब्‍हानी से पूछताछ कर रही है।

तिरुवनंतपुरम: आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएसआईएस) के एक संदिग्‍ध को केरल में गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार, एनआईए की टीम ने आईएसआईएस के संदिग्‍ध आतंकी सुब्‍हानी हाजी मोइनुद्दीन को पकड़ा है। सुब्‍हानी पर कई शहरों में धमाके की साजिश का शक है। जांच एजेंसी अभी सुब्‍हानी से पूछताछ कर रही है।

गौर हो कि आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट के साथ कथित संबंधों के आधार पर केरल से छह लोगों की गिरफ्तारी के तुरंत बाद एनआईए ने कानून की पढ़ाई कर रहे एक छात्र को आतंकी समूह के साथ संबंधों के संदेह में गिरफ्तार किया है। पुलिस की खुफिया शाखा ने कहा कि एनआईए ने इस संबंध में शहर से बीते दिनों चार युवकों को हिरासत में लिया था, लेकिन पूछताछ के बाद उन्हें जाने दिया।

पुलिस ने बताया कि यहां से करीब 360 किलोमीटर दूर तिरूनेलवेल्ली से एनआईए ने केरल में आईएसआईएस मॉड्यूल के साथ कथित संपर्क को लेकर 31 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। उसके कुछ सहयोगियों को एनआईए ने गिरफ्तार किया था, जिसके बाद वह केरल से भाग गया था। एनआईए ने रविवार को केरल से छह लोगों को गिरफ्तार किया था।

 

Trending news