गुजरात में मुख्यमंत्री के चयन के लिए अरुण जेटली और सरोज पांडेय बनाए गए पर्यवेक्षक
Advertisement

गुजरात में मुख्यमंत्री के चयन के लिए अरुण जेटली और सरोज पांडेय बनाए गए पर्यवेक्षक

केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा ने यहां पत्रकारों को बताया कि पार्टी की संसदीय बोर्ड की बैठक में जेटली और पांडेय को पर्यवेक्षक नियुक्त करने का फैसला किया गया. बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और कई अन्य वरिष्ठ नेता शामिल थे .

अरुण जेटली (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली और भाजपा की महासचिव सरोज पांडेय गुजरात में मुख्यमंत्री के चयन के लिए पार्टी के पर्यवेक्षक नियुक्त किए गए हैं . केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा ने यहां पत्रकारों को बताया कि पार्टी की संसदीय बोर्ड की बैठक में जेटली और पांडेय को पर्यवेक्षक नियुक्त करने का फैसला किया गया. बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और कई अन्य वरिष्ठ नेता शामिल थे .

प्रचार अभियान के दौरान शाह ने कहा था कि मौजूदा मुख्यमंत्री विजय रूपाणी राज्य विधानसभा चुनावों में पार्टी का चेहरा हैं . केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण एवं नरेंद्र सिंह तोमर को हिमाचल प्रदेश में पार्टी का पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है . इससे पहले, एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान जब शाह से पूछा गया कि हिमाचल प्रदेश में यदि पार्टी के सीएम उम्मीदवार प्रेम कुमार धूमल चुनाव हार जाते हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि पार्टी का संसदीय बोर्ड इस पर फैसला करेगा .

बता दें गुजरात विधानसभा चुनाव के सभी सीटों के नतीजे घोषित हो गए हैं बीजेपी ने 99, कांग्रेस ने 77, एनसीपी ने 1, बीटीपी ने 2 सीटें जीती हैं जबकि 3 सीटों पर निर्दलीय विजयी रहे. 

(इनपुट-भाषा)

Trending news