जम्‍मू-कश्‍मीर: अनंतनाग के अरवानी में एनकाउंटर खत्‍म, दो आतंकी के शव बरामद
Advertisement

जम्‍मू-कश्‍मीर: अनंतनाग के अरवानी में एनकाउंटर खत्‍म, दो आतंकी के शव बरामद

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुक्रवार को खत्‍म हो गई। इस मुठभेड़ में चार आतंकी मारे गए हैं। वहीं, अन्‍य आतंकियों को खोज निकालने के लिए क्षेत्र में खोज अभियान चल रहा है।

जम्‍मू-कश्‍मीर: अनंतनाग के अरवानी में एनकाउंटर खत्‍म, दो आतंकी के शव बरामद

श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुक्रवार को खत्‍म हो गई। इस मुठभेड़ में चार आतंकी मारे गए हैं। पुलिस के अनुसार, कश्मीर के अनंतनाग जिले में मुठभेड़ स्थल पर मलबे से दो अज्ञात आतंकवादियों के शव बरामद किए गए हैं। वहीं, अन्‍य आतंकियों को खोज निकालने के लिए क्षेत्र में खोज अभियान चल रहा है। इससे पहले, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बिजबहेड़ा के अरवानी में अभी खोज अभियान जारी है। सुरक्षा बल खोजबीन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इलाके को घेर लिया गया है। बता दें कि यह अभियान कल सुबह शुरू हुआ था।

बता दें कि दरअसल अनंतनाग में सुरक्षा बलों को आतंकियों के एक गांव में मौजूद होने की जानकारी मिली। इस दौरान सुरक्षाबलों ने सक्रियता दिखाते हुए गांव में खेाज अभियान शुरू किया। इस दौरान भारतीय सुरक्षा बलों पर आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दिए। ऐसे में भारतीय सेना के जवानों ने संभलते हुए गोलीबारी का जवाब दिया। गुरुवार को हुए इस मुठभेड़ में आतंकी जुनैद उर्फ तौसीफ सहित लश्कर के तीन आतंकी मारे गए। गौर हो कि जुनैद जून महीने में अनंतनाग में हुए एक हमले में भी शामिल था।

कल रात हुई गोलीबारी में सेना का एक जवान घायल हो गया था। कल मुठभेड़ स्थल के समीप एक गोली लगने से 24 वर्षीय एक युवक की कथित तौर पर मौत हो गई थी। अधिकारी ने कहा कि जिस समय सुरक्षाबल मुठभेड़ स्थल के पास पथराव कर रहे एक समूह से निपट रहे थे, तभी अनंतनाग जिले के संगम इलाके के निवासी आरिफ शाह को कहीं से अचानक आकर एक गोली लग गई थी हालांकि स्थानीय लोगों का आरोप है कि शाह प्रदर्शनकारियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की कार्रवाई में मारा गया है।

Trending news