जम्मू-कश्मीर : कुलगाम में पुलिस स्टेशन पर आतंकवादियों ने की फायरिंग
Advertisement

जम्मू-कश्मीर : कुलगाम में पुलिस स्टेशन पर आतंकवादियों ने की फायरिंग

आतंकवादियों ने मंगलवार को कुलगाम के यारीपोरा में पुलिस स्टेशन पर को फायरिंग की। हालांकि, इस गोलीबारी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। इस हमले के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को घरे लिया है और आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है। आतंकियों ने कल रात ही एक पुलिस पिकेट से हथियार लूटे थे। पीओके में भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से कश्मीर में सुरक्षा बलों पर हमले शुरू हो गए हैं। 

जम्मू-कश्मीर : कुलगाम में पुलिस स्टेशन पर आतंकवादियों ने की फायरिंग

श्रीनगर : आतंकवादियों ने मंगलवार को कुलगाम के यारीपोरा में पुलिस स्टेशन पर को फायरिंग की। हालांकि, इस गोलीबारी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। इस हमले के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को घरे लिया है और आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है। आतंकियों ने कल रात ही एक पुलिस पिकेट से हथियार लूटे थे। पीओके में भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से कश्मीर में सुरक्षा बलों पर हमले शुरू हो गए हैं। 

पूरी घाटी में सुरक्षाकर्मी हाई अलर्ट पर हैं।

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिला के एक पुलिस चौकी से सोमवार रात कुछ संदिग्ध आतंकी पांच राइफल लेकर भाग गये।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘जिले के दामहाल हांजीपोरा इलाके के सामनू गांव में अल्पसंख्यक समुदाय के रखवाली में लगे एक पुलिस चौकी से पांच राइफलें चोरी हो गई।’ उन्होंने बताया कि पुलिस ने शीघ्र ही इस घटना को संज्ञान में लिया और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने मामले की पड़ताल की।

अधिकारी ने बताया कि इस मामले को लेकर विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए विभागीय जांच के आदेश दिये गए हैं।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news