जेडीयू की लड़ाई अब इलेक्‍शन कमीशन के दरवाजे पर पहुंची
Advertisement

जेडीयू की लड़ाई अब इलेक्‍शन कमीशन के दरवाजे पर पहुंची

शुक्रवार को बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार समर्थित धड़े के लोग चुनाव आयोग के दफ्तर में इलेक्‍शन कमीशन के अधिकारियों से पार्टी के चुनाव के संबंध में मुलाकात करेंगे.

महागठबंधन टूटने  के बाद नीतीश और शरद यादव के रिश्‍ते टूटे. (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली : महागठबंधन टूटने के बाद दो धड़ों में बंटकर चल रही जनता दल यूनाइटेड पार्टी अब लगता है कि जल्‍द ही आधिकारिक रूप से दो फाड़ होने वाली है. पार्टी की लड़ाई अब चुनाव आयोग के दरवाजे पर पहुंच चुकी है. शुक्रवार को बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार समर्थित धड़े के लोग चुनाव आयोग के दफ्तर में कमीशन के अधिकारियों से पार्टी के चुनाव के संबंध में मुलाकात करेंगे. दरअसल ये सारी कवायद खुद को असली पार्टी दिखाने के लिए है. शरद यादव का धड़ा पहले ही चुनाव आयोग में इस संबंध में अपनी याचिका लगा चुका है.चुनाव आयोग के अधिकारियों से जो नेता मिलने वाले हैं; उनमें राज्‍यसभा सांसद केसी त्‍यागी, आरसीपी सिंह, संजय झा और राजीव रंजन सिंह शामिल हैं. ये सभी नीतीश समर्थक माने जाते हैं.

जदयू के राष्‍ट्रीय महासचिव संजय झा ने कहा कि शरद यादव का धड़ा इस मामले में कमीशन से मिल चुका है; इसलिए हम  इस मामले में अब अपनी तरफ से कार्रवाई करेंगे. गौरतलब है कि जब से नीतीश कुमार ने भाजपा से हाथ मिलाया है, दोनों के रिश्‍तों में तनाव आ गया है. उधर नीतीश समर्थक नेताओं का कहना है कि शरद यादव ये सब अपनी राज्‍यसभा की उम्‍मीदवारी बचाने के लिए कर रहे हैं.

Trending news