केजरीवाल ने किया अंकित के परिवार का अपमान, परिजन चिल्लाते रहे सीएम उठकर चल दिए

 कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में कहा है कि अंकित की उठावनी की रस्म में पहुंचे केजरीवाल ने अंकित के परिवार के सवालों का जवाब नहीं दिया और उठकर चल दिए

केजरीवाल ने किया अंकित के परिवार का अपमान, परिजन चिल्लाते रहे सीएम उठकर चल दिए
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अंकित सक्सेना की उठावनी में परिवार के सवालों का जवाब दिए बिना भाग गए (फाइल फोटो- डीएनए)

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी से निकाले गए नेता कपिल मिश्रा ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर अंकित सक्सेना के परिवार का अपमान करने का आरोप लगाया है. कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में कहा है कि अंकित की उठावनी की रस्म में पहुंचे केजरीवाल ने अंकित के परिवार के सवालों का जवाब नहीं दिया और उठकर चल दिए. अपने ट्वीट के साथ कपिल मिश्रा ने एक वीडियो भी जारी किया है. अपने ट्वीट के साथ कपिल मिश्रा ने लिखा है. 'किसी के जवान बेटे की शोकसभा से उठकर चले जाना, #AnkitSaxena के पिता बुलाते रह गए, शोकसभा से ऐसे जाना अपमान करने के समान, आपत्तिजनक "धर्म" देखकर मुआवजे की कीमत लगाते है केजरीवाल जी'

इसके साथ ही कपिल मिश्रा ने एक वीडियो भी जारी किया है. वीडियो के जरिए कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया है कि केजरीवाल ने धार्मिक आधार पर फैसला लेते हुए मृत एनडीएमसी अधिकारी एमएम खान और एनआईए अफसर तंजील अहमद के परिवार को 1 करोड़ रुपए का मुआवजा दिया था. वहीं, अंकित के घरवालों ने जब मुआवजे की बात की तो वह मौके से उठकर चल दिए.

इस वीडियो में अंकित के पिता और सीए अरविंद केजरीवाल के बीच बातचीत हो रही है. वीडियो में केजरीवाल के ठीक पीछे पश्चिमी दिल्ली के सांसद प्रवेश वर्मा भी दिखाई दे रहे है. उनके साथ राजौरी गार्डन से बीजेपी और अकाली दल के विधायक मंजिंदर सिंह सिरसा भी दिख रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः अंकित सक्सेना की हत्या पर केजरीवाल चुप क्यों: बीजेपी

वीडियो में केजरीवाल अंकित के पिता से यह कहते दिख रहे हैं, 'यहां पर राशि पर कोई वाद-विवाद हो ये मैं नहीं चाहता हूं, बहुत-बहुत शुक्रिया' ...इतना कहकर केजरीवाल अंकित के पिता के हाथ में माइक देकर वहां से चल दिए. लेकिन अंकित के पिता लगतार यह कहते दिखे, 'आप ये बताएं की जीवन यापन कैसे होगा, अब कोई नहीं है आपके अलावा' अंकित के पिता बोलते रहे लेकिन केजरीवाल वहां से निकल गए. दिल्ली सीएम को रोकने के लिए कोई पीछे से आवाज लगाता है कि मिस्टर केजरीवाल... लेकिन वह नहीं रुकते.

Ankit Saxena

पहले भी अंकित के परिवार से जाकर मिले थे केजरीवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 5 फरवरी की शाम अंकित के घर जाकर उसके परिजनों से मुलाकात की थी. मुख्यमंत्री ने कहा कि अंकित को न्याय दिलाने के लिए दिल्ली सरकार बड़े से बड़ा वकील खड़ा करेगी. 

ख्याला मर्डर : अंकित सक्सेना के घर पहुंचे अरविंद केजरीवाल, दिया हर संभव मदद का भरोसा

एक फरवरी को हुई हत्या
बता दें कि एक फरवरी की शाम 23 वर्षीय एक युवा अंकित सक्सेना की कुछ लोगों ने गला रेत कर हत्या कर दी थी. बताया गया कि अंकित किसी लड़की से प्यार करता था और लड़की के परिजनों ने ही अंकित की हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. 

दूसरे धर्म की लड़की से प्यार बना गुनाह
अंकित एक दूसरे धर्म की लड़की से प्यार करता था, लेकिन लड़की के घरवाले इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे. इसलिए लड़की के घरवालों ने अंकित की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. अंकित सक्सेना पेश से एक फोटोग्राफर था. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक की प्रेमिका के पिता, चाचा और मां को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है.

दिल्लीः अंकित मर्डर केस को लेकर ख्याला में तनाव, अर्धसैनिक बल तैनात

पुलिस ने बताया कि अलग समुदायों से होने के कारण 20 वर्षीय लड़की के पिता, मां, नाबालिग भाई और चाचा इस संबंध के खिलाफ थे. उन्होंने 23 वर्षीय युवक अंकित को अपनी बेटी से दूर रहने के लिए धमकाया था. अंकित और लड़की बीते तीन सालों से एक-दूसरे से परिचित थे.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close